IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni ने एक बार फिर दिखा दिया कि उम्र का उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ता है। 39 साल के MS Dhoni ने आज इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Shreyas Iyer का हवा में लंबी छलांग लगाकर सुपरमैन की तरह कैच लपका। धोनी को इस तरह कैच लपकते देख हर कोई सन्न रह गया।

श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत दिल्ली की टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले जाते दिख रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स के सैम कर्रन पारी का 19वां ओवर डालने आए। कर्रन इस ओवर में अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, उनके द्वारा डाली गई ओवर की अंतिम गेंद को श्रेयस अय्यर ने धीरे से खेला और महेंद्रसिंह धोनी ने अपनी दाई तरफ हवा में लंबी छलांग लगाते हुए अविस्मरणीय कैच लपका।

महेंद्रसिंह धोनी ने हवा में लगभग 9 फीट (8.7 फीट) लंबी छलांग लगाते हुए यह सनसनीखेज कैच लपका। धोनी को अपनी अद्भुत विकेटकीपिंग के लिए जाना जाता है और उन्होंने अपनी इस काबिलियत का आज भी नमूना पेश किया। धोनी की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर के रूप में की जाती हैं। धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिेकेट से संन्यास ले लिया है और एक साल से ज्यादा समय के बाद आईपीएल में खेलने उतरे हैं, लेकिन उन्होंने दिखा दिया कि वे अभी चूके नहीं हैं।

टॉस हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 175 रन बनाए। ओपनर पृथ्वी शॉ ने शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 64 रन बनाए और शिखर धवन (35) के साथ पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े। इसके बाद रिषभ पंत 37 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि श्रेयस अय्यर ने 26 रनों का योगदान दिया। इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 7 विकेट पर 131 रन ही बना पाया। चेन्नई की तरफ से फॉफ डु प्लेसिस ने सर्वाधिक 43 रन बनाए। कगिसो रबाडा ने 26 रनों पर 3 और एनरिच नोर्त्जे ने 2 विकेट लिए।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020