IPL 2021 पर एक बार फिर से कोरोना का साया मंडराने लगा है। चेन्नई के जिन तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका थी, उनमें से दो दुबारा कोविड पॉजिटिव पाये गये हैं। BCCI ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने उन सदस्यों के नाम का खुलासा नहीं किया। वैसे रविवार को चेन्नई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये थे। सोमवार को इनमें से दो की टेस्ट रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव पाई गई है। BCCI के मुताबिक एक सपोर्ट स्टाफ और बस क्लीनर दुबारा पॉजिटिव पाये गये हैं। माना जा रहा है कि जिस सपोर्ट स्टाफ की बात की जा रही है, वो गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी हैं। ऐहतियात के तौर पर टीम का ट्रेनिंग सेशन रद्द कर दिया गया है।

आपको बता दें कि शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के मैच के दौरान खिलाड़ियों के डग-आउट में बालाजी भी मौजूद थे। अब उनके साथ बैठे खिलाड़ियों के साथ-साथ मुंबई इंडियन्स के टीम मेंबर भी खतरे की जद में आ गये हैं, जिन्होंने बालाजी के साथ बातचीत की हो या वक्त गुजारा हो।

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव आने के बाद आज शाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है।अभी तक की स्थिति ये है कि 5 मई को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होने वाला है। लेकिन अगर इस बीच चेन्नई टीम के किसी और सदस्य की कोविट रिपोर्ट पॉजिटिव आई, तो ये भी मैच स्थगित करना पड़ेगा। वहीं 5 मई के मैच से राजस्थान के खिलाड़ियों में भी संक्रमण फैलने की आशंका पैदा हो रही है।

Posted By: Shailendra Kumar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags