IPL 2022 Hardik Pandya: आईपीएल 2022 का एक और वीडियो वायरल हो हुआ है। यह वीडियो गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या का है। दरअसल, गुजरात टाइटंस (GT) की पारी के 10वें ओवर में हार्दिक पांड्या क्रीज पर मौजूद थे और उनके सामने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल गेंदबाजी कर रहे थे. 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर शॉट खेलने के दौरान हार्दिक पांड्या का बल्ला छूट गया और वह स्क्वेयर लेग अंपायर के हाथों गिर पड़े। हार्दिक पांड्या के साथ जब ऐसा हुआ तो स्टेडियम में बैठी उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक हैरान रह गईं। नताशा स्टेनकोविक ने फिर से चौंकाने वाला रिएक्शन दिया और इशारों में कहा कि क्या हुआ? नीचे देखिए वीडियो।

IPL 2022 Hardik Pandya: वायरल हो रहा वीडियो

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हाथ से बल्ला छूटने के बाद खुद हार्दिक पांड्या भी हैरान रह गए। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 47 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली, लेकिन उनकी टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

मैच के दौरान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच भी खूब मस्ती हुई। जब विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और हार्दिक पांड्या गेंदबाजी, तब एक मौके पर फील्डर की गलती से बाउंड्री लग जाती है। तब हार्दिक पांड्या हैरान रह जाते हैं और विराट कोहली उनकी तरफ जोश में इशारा किया।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close