नई दिल्ली। Irfan Pathan hits out at Razzaq: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने भारत के तेज गेंदबाज अब्दुल रज्जाक को बेबी बॉलर कहने वाले पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक को जमकर आड़े हाथों लिया। पठान ने फैंस से इस तरह की बातों पर ध्यान नहीं देने का आग्रह किया है।

इरफान ने एक ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर निशाना साधा। उन्होंने जावेद मियांदाद के पुराने बयान का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, 'इरफान जैसे बॉलर हमारी गली गली में पाए जाते हैं, पर जब ये गली बॉलर इनके सामने खेला हर बार इनकी गिल्लियां निकाल के रख दी। मैं सभी फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे ऐसे बयानों पर ध्यान नहीं दे। इसे पढ़ों और हंसों।'

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने यह बयान 2004 में दिया था जब उन्होंने कहा था इरफान पठान जैसे गेंदबाज पाकिस्तान की गली-गली में मिलते हैं।

रज्जाक ने पिछले दिनों यह बयान दिया था, 'मैं अपने समय में वर्ल्ड क्लास गेंदबाजों का सामना कर चुका हूं, इसलिए यदि मैं जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज का सामना करता तो मुझे कोई परेशानी नहीं होती। दबाव बुमराह पर होता। मैं ग्लेन मॅक्ग्राथ और वसीम अकरम जैसे महान गेंदबाजों के खिलाफ खेल चुका हूं, इसलिए बुमराह मेरे सामने बेबी बॉलर के समान हैं और मैं आसानी से उनके खिलाफ आक्रमण करता और वर्चस्व स्थापित करता।'

उल्लेखनीय है कि जावेद मियांदाद के बयान का इरफान ने करारा जवाब दिया था। उन्होंने कराची टेस्ट में हैट्रिक लेकर धमाका किया था। उन्होंने इस दौरान सलमान बट्ट, यूनुस खान और मोहम्मद यूसुफ को आउट किया था।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने भी रज्जाक के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट के जरिए रज्जाक पर तंज कसते हुए लिखा, उम्र तो बढ़ती ही रहेगी लेकिन उम्र बढ़ने के साथ समझदारी आए यह जरूरी नहीं है।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket