अहमदाबाद (एजेंसियां)। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 3 दिन पहले ही रक्षाबंधन का त्योहार मनाना पड़ा है। दरअसल बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले उन्होंने बहन जूहीका के साथ रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया। उन्होंने इस मौके के फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं।

बता दें कि बुमराह ने इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन उसके बाद हो रही वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया गया था, लेकिन उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया। 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 22 अगस्त से शुरू होगी, ऐसे में बुमराह टीम से जुड़ने के लिए रवाना हो रहे हैं।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट के साथ ही आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में इन दोनों टीमों के अभियान का आगाज होगा। टेस्ट टीम में बुमराह के अलावा चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ईशांत शर्मा, हनुमा विहारी, मयंक अग्रवाल, रिद्धिमान साहा, आर अश्विन और उमेश यादव टीम से जुड़ेंगे। ये सभी खिलाड़ी रक्षाबंधन के मौके पर बहनों के साथ नहीं होंगे।

बुमराह ने अपनी बहन जुहिका के साथ राखी का त्योहार मनाया और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में टीम के साथ अपनी जिम्मेदारी के बारे में भी लिखा। उन्होंने लिखा - टीम इंडिया की ड्यूटी का मतलब है कि मैं रक्षाबंधन के समय मैं यहां नहीं रहूंगा। लेकिन मैं अपनी बहन जूहीका के ये त्योहार मनाने का मौका जाने नहीं देना चाहता। धन्यवाद, हमेशा मेरा साथ देने के लिए। बहरहाल वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले बुमराह ने अपनी बहन को एक खास गिफ्ट भी दिया।

गौरतलब है कि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज 3-0 से जीती और 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ली है। सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था जबकि भारत ने दूसरा मैच जीता।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket