फिल्म एक्‍ट्रेस Kangana Ranaut इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म Panga के प्रमोशन में जुटी हैं। अपने बोल्ड कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में बनीं रहने वाली Kangana Ranaut ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli की जमकर तारीफ की। Kangana Ranaut ने Virat Kohli को टीम इंडिया का Panga King तक कह दिया।

बता दें कि फिल्म Panga कबड्डी खेल पर आधारित फिल्म हैं और इसमें कंगना रनोट एक ऐसी खिलाड़ी का किरदार निभा रही है जिसका खेल शादी के बाद छूट जाता है। लेकिन वो अपने पति और बेटे से प्रेरणा से खेल में वापसी करती है। फिल्म में बताया गया है कि कैसे रिटायरमेंट की उम्र में ये खिलाड़ी अपने जज्बे और खेल के प्रति जुनून के चलते कमबैक करती है और भारतीय टीम में स्थान बनाती है। फिल्म के ट्रेलर को काफी प्रशंसा मिल रही है।

खेल पर आधारित इस फिल्म के प्रमोशन इवेंट में पहुंची Kangana Ranaut खेल और खिलाड़ियों का जिक्र करना नहीं भूलीं। कंगना ने विराट कोहली की जमकर तारीफ करते हुए कहा- मैं पंगा क्‍वीन हूं और टीम इंडिया के पंगा किंग बेशक कप्तान विराट कोहली हैं। विराट निडर और आक्रामक हैं। वे पूरी क्षमता के साथ विपक्षी टीमों को जवाब देते हैं। वे हर चैलेंज को स्वीकार करते हैं जो उनके रास्‍ते में आते हैं। इतना ही नहीं वे हर बार कामयाब भी होते हैं। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा जस्सी गिल, रिचा चड्ढा, नीना गुप्ता और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

बता दें कि फिल्म पंगा उसी दिन रिलीज हो रही है जिस दिन से भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा शुरू हो रहा है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी20 मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा। कंगना रनौत ने इस मौके पर कहा- इस बार मैं और विराट दोनों एक साथ पंगा लेंगे। मेरा पंगा सिनेमाघरों में होगा और विराट न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ मैदान पर पंगा लेंगे। यह काफी मजेदार होगा।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket