नई दिल्ली। Kapil Dev की पत्नी रोमी देव ने कहा कि वे फिल्म 83 में रणवीर सिंह और Deepika Padukone को काम करते देख उत्साहित हैं। भारत की पहली वर्ल्ड कप जीत पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह Kapil Dev का किरदार निभा रहे हैं जबकि Deepika Padukone को रोमी देव के रूप में देखा जाएगा। Deepika Padukone का लुक रोमी देव को बहुत पसंद आया।

Deepika Padukone ने हाल ही में इस फिल्म का अपना पहला लुक शेयर किया था, जिसमें वे बॉब हेयर स्टाइल और काले रंग का पोलो टॉप पहने हुए नजर आ रही थी। इस फोटो में रणवीर सिंह भी टीम इंडिया का ब्लेजर पहने हुए दिख रहे हैं।

रोमी देव ने इस फिल्म से जुड़े मामलों में चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'रणवीर और Deepika Padukone को हमारी भूमिका निभाते देख अच्छा लगा। रणवीर को इस भूमिका को निभाते हुए देख यह समझा जा सकता है कि यह रोल उनके दिल के करीब हैं। वे इस रोल को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनका समर्पण तथा कड़ी मेहनत देखने योग्य हैं।'

उन्होंने कहा, 'मैंने दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर किया हुआ फोटो भी देखा। दीपिका का खूबसूरत दिखना तो तय ही था। हमने मुलाकात की थी और लगभग पूरा दिन साथ में बातें करते हुए बिताया था। मुझे उनसे बातें करके अच्छा लगा था। हमने दिन भर कई मामलों में बातचीत की।'

कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म '83' भारत की वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है। 1983 में इंग्लैंड में हुए इस वर्ल्ड कप में भारत ने दो बार के चैंपियन वेस्टइंडीज को हराकर पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। रोमी ने कहा कि 1983 वर्ल्ड कप जीत उनके जीवन के तीन सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में से एक हैं।

Posted By: Kiran K Waikar