न्यूयॉर्क। Katy Perry in T20 World Cup: टी20 क्रिकेट का रोमांच अगले साल अपने चरम पर रहने वाला है। 2020 के मार्च में जहां महिला टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, वहीं साल के अंत में पुरुष टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। लेकिन महिला वर्ल्ड कप में इस बार ग्लेमर का जबर्दस्त तड़का लगने वाला है क्योंकि अमेरिका की पॉप स्टार कैटी पैरी इसके फाइनल के दौरान परफॉर्म करेंगी। कैटी ने खुद इसकी पुष्टि की है।

बता दें कि महिला टी20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्‍ट्रेलिया में 21 फरवरी से शुरू होगा और 8 मार्च को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वर्ल्ड कप का आगाज भारत और मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मुकाबले से होगा। ये मैच सिडनी में खेला जाएगा। वर्ल्ड कप का फाइनल 8 मार्च को होगा। जाहिर है वर्ल्ड कप का समापन भव्य आयोजन के साथ होगा। इसके समापन में अमेरिकी पॉप स्‍टार कैटी पैरी परफार्म करेंगी। कैटी के दुनिया में करोड़ों फैंस हैं और भारत में भी उनके चाहने वालों की संख्या कम नहीं है। इतना ही नहीं कैटी पैरी को भी भारत बहुत पसंद है। वे अक्सर यहां आती रही हैं। यहां तक की उन्होंने शादी भी राजस्थान में हुई थी। उन्होंने साल 2010 में कॉमेडियन-अभिनेता रसेल ब्रांड से राजस्थान में शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए थे।

कैटी पैरी वर्ल्ड कप में परफॉर्म करेंगी, इसकी चर्चाएं तो चल रही थी, लेकिन अब कैटी ने खुद इसकी पुष्टि की है। कैटी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा- ऑसी..ऑसी.. ऑसी.. ओई ओई ओई.. आओ कुछ रिकॉर्ड तोड़े। मेरे साथ मेलबर्न में 8 मार्च 2020 को आईसीसी टी20 महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में आओ। हम सभी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर उन बेहतरीन महिलाओं के लिए चियर करेंगे।

कैटी के इस ट्वीट के बाद पुष्टि हो गई कि वे वर्ल्ड कप में परफॉर्म करेंगी। कैटी इससे पहले साल 2012 में चेन्नई में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म कर चुकी हैं। इसके अलावा वे भारत में कई कंसर्ट कर चुकी हैं।

बता दें कि महिला और पुरुष दोनोंं टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में ही खेले जाएंगे। महिला वर्ल्ड कप के बाद पुरुष वर्ल्ड कप पुरुष वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाएगा। कैटी पैरी की दुनियाभर में जबर्दस्त फैन फॉलोईंग है। कैटी ग्रैमी अवार्ड भी जीत चुकी हैं।

Posted By: Rahul Vavikar