KKR vs RR Match Preview: राजस्थान रॉयल्स आज दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से उतरेगी। इस मैच में राजस्थान का पलड़ा भारी रहने की उम्मीद है क्योंकि अंक तालिका के पहले क्रम की टीम के सामने सातवें क्रम पर मौजूद कोलकाता होगी। राजस्थान ने अपने दोनों मैच जीते हैं जबकि कोलकाता दो में से एक मैच ही जीत पाया है।

राजस्थान रॉयल्स टीम ने इस सत्र में धमाकेदार शुरुआत की है। उसने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से हराया था। इसके बाद उसने दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से शिकस्त दी थी। दूसरी तरफ कोलकाता को पहले मैच में मुंबई के हाथों 49 रनों से हार मिली। उसने इसके बाद सनराइजर्स पर 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।

राजस्थान के संजू सैमसन इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वे दोनों मैचों में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने के साथ ही मैन ऑफ द मैच बने थे। कप्तान स्टीव स्मिथ भी लय में दिख रहे हैं और पिछले मैच में किंग्स इलेवन के खिलाफ राहुल तेवतिया ने तूफानी अर्द्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के लगाए थे।

कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अभी लय हासिल नहीं कर पाए हैं। पिछले सत्र में उन्होंने धमाकेदार प्रदर्शन किया था। सुनील नरेन भी शुरुआती ओवरों में आक्रामक बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं। सबसे महंगे गेंदबाज पैट कमिंस भी अभी टीम के लिए अपनी उपयोगिता साबित नहीं कर पाए हैं।

टीमें (संभावित) - राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, टॉम कुर्रन, जोफ्रा आर्चर, अंकित राजपूत/वरुण एरोन, जयदेव उनादकट।

कोलकाता नाइटराइडर्स : शुभमन गिल, सुनील नरेन, दिनेश कार्तिक (कप्तान), नीतिश राणा, इयोन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, कमलेश नागरकोट्टी, पैट कमिंस, शिवम मावी, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020