नई दिल्ली (एजेंसियां)। क्रिकेटर और फिल्मी स्टार्स के बीच हमेशा से ही अट्रेक्शन का रिश्ता रहा है। कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह और हेजल कीच के बाद अब एक और क्रिकेटर-फिल्म एक्ट्रेस का अफेयर चर्चाओं में है। ये जोड़ी है केएल राहुल और अथिया शेट्टी की। अथिया फिल्म एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं। पिछले काफी समय से राहुल और अथिया के अफेयर की चर्चाएं हैं।

बता दें कि राहुल और अथिया को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा गया। इसके बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की चर्चाएं हैं। हालांकि दोनों ही अब तक रिलेशनशिप में होने से इंकार कर रहे हैं। लेकिन दोनों को एक साथ कई इवेंट्स और खास आयोजनों में देखा गया है। हाल ही में दोनों एक साथ कार में एक इवेंट में पहुंचे। उनके साथ फिल्म एक्टर सूरज पंचोली, आकांशा रंजन और अन्य लोग भी इस इवेंट में पहुंचे। इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं। इसके बाद से ये चर्चाएं फिर चल पड़ीं।

दरअसल अथिया ने पिछले दिनोंं अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट फैशन डिजाइनर विक्रम फणनवीस ने ऐसा कमेंट किया कि राहुल और अथिया के रिलेशनशिप की खबरों को हवा मिल गई। विक्रम ने लिखा - तुम इन दिनों बहुत उत्साहित नजर आ रही हो। चलो केएल चलते हैं.. कुआलालम्पुर। विक्रम के कमेंट पर अथिया ने जवाब दिया - तुम्हें ब्लॉक करना पड़ेगा। इस पर फिर विक्रम ने लिखा- मैं अंपायर से तुम्हारी शिकायत करूंगा। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर इस बातचीत के बाद अथिया और राहुल के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बन गई।

बता दें कि फिलहाल राहुल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वेस्टइंडीज दौरे पर खराब प्रदर्शन का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा और उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया। वहीं अथिया की बात करें तो वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जल्द ही फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आएंगी। अथिया ने 2015 में सूरज पंचोली के साथ फिल्म हीरो से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे अर्जुन कपूर के साथ फिल्म मुबारकां में भी काम कर चुकी हैं। उनकी दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सामान्य बिजनेस किया था। आज भी उनकी पहचान सुनील शेट्टी की बेटी के रुप में ही है।

Posted By: Rahul Vavikar