KXIP vs RCB Predicted Playing XI: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए आज शाम को शारजाह में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ होने वाला मैच करो या मरो का रहेगा। प्लेऑफ की संभावनाओं को बनाए रखने के लिए किंग्स इलेवन को अब सभी मैच जीतने होंगे। विस्फोटक ओपनर क्रिस गेल को इस मैच में मौका मिलने की उम्मीद है। विराट कोहली की आरसीबी टीम जीत की लय बनाए रखने के इरादे से मोर्चा संभालेगी।

केएल राहुल की किंग्स इलेवन टीम ने आईपीएल में शुरुआत प्रभावी ढंग से की थी। दो करीबी मैच हारने के बाद टीम का प्रदर्शन निरंतर गिरता गया और टीम इस समय सात मैचों से दो अंकों के साथ अंतिम क्रम पर है। टीम को अब प्लेऑफ की संभावनाओं को बनाए रखने के लिए सभी मैच जीतने होंगे। क्रिस गेल फिट हो चुके हैं और इस मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। क्रिस गेल पर अपनी टीम को जीत की राह पर लौटाने की जिम्मेदारी रहेगी। कप्तान केएल राहुल और गेल पारी की शुरुआत कर सकते हैं जिसके चलते मयंक अग्रवाल तीसरे क्रम पर खेलेंगे। ग्लेन मैक्सवेल की जगह जिमी नीशम को मौका मिल सकता है। टीम के पास खोने को कुछ नहीं है, इसलिए अंतिम उम्मीद बनाए रखने के लिए टीम पूरी ताकत लगाएगी।

विराट कोहली की आरसीबी टीम सात मैचों से 10 अंकों के साथ तीसरे क्रम पर है। टीम अच्छे फॉर्म में चल रही है और इसके चलते टीम प्रबंधन के पास प्लेइंग इलेवन में बदलाव की कोई वजह नहीं है। भारतीय गेंदबाज नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और विराट को उनसे इस मैच में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। विराट कोहली और एबी डीविलियर्स फॉर्म में है और युवा देवदत्त पडिक्कल तथा एरोन फिंच से उन्हें अच्छा सपोर्ट मिल रहा है।

टीमें (संभावित) - किंग्स इलेवन पंजाब : क्रिस गेल, केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल/जिमी नीशम, मनदीप सिंह, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन/कृष्णप्पा गौतम, रवि बिशनोई, अर्शदीप सिंह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : देवदत्त पडिक्कल, एरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, शिमव दुबे, क्रिस मॉरिस, इसुरु उडाना, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020