KXIP vs RR Match Preview: किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स शारजाह में आज होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मुकाबले में जीत की लय बनाए रखने उतरेंगे। किंग्स इलेवन ने पिछले मैच में RCB पर 97 रनों से धमाकेदार जीत दर्ज की थी तो राजस्थान ने महेंद्रसिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को पराजित किया था। विस्फोटक कैरेबियाई बल्लेबाज Chris Gayle को इस आईपीएल में अभी तक मौका नहीं मिला है, लेकिन शारजाह के छोटे स्टेडियम को देखते हुए उन्हें इस मैच में मौका मिलने की उम्मीद है। राजस्थान रॉयल्स टीम को भी Jos Buttler की उपस्थिति से मजबूती मिलेगी।

किंग्स इलेवन ने अभी तक खेले दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और इनकी ओपनिंग जोड़ी कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने दमदार प्रदर्शन किया है। मयंक अग्रवाल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 89 रन बनाए थे तो राहुल ने RCB के खिलाफ रिकॉर्ड 132 रनों की पारी खेली थी। इसके बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब टीम इस मैच में Chris Gayle को उतार सकती है। यदि Chris Gayle को टीम में शामिल किया गया तो मयंक अग्रवाल को तीसरे क्रम पर उतरना पड़ेगा। जिमी नीशम की जगह मुजीब उर रहमान को मौका मिल सकता है।

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ संजू सैमसन ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर छक्कों की झड़ी लगाई थी और कप्तान स्टीव स्मिथ उनसे इसी प्रदर्शन को दोहराने की उम्मीद करेंगे। स्मिथ ने भी उपयोगी अर्द्धशतकीय पारी खेली थी। Jos Buttler क्वारेंटाइन होने की वजह से पिछले मैच में नहीं खेल पाए थे, वे इस बार टीम में नजर आएंगे। इस वजह से डेविड मिलर को बाहर बैठना होगा।

टीमें (संभावित) - राजस्थान रॉयल्स : स्टीव स्मिथ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, जोस बटलर, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, टॉम कर्रन, राहुल तेवटिया, जयदेव उनादकट।

किंग्स इलेवन पंजाब : केएल राहुल (कप्तान), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, करुण नायर, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, जिमी नीशम/मुजीब उर रहमान, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉटरेल, मुरुगन अश्विन।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020