Live Streaming Of CSK Vs KKR: आईपीएल 2021 का फाइनल आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दुबई में खेला जाएगा। मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा। यह आयोजन दशहरे के दिन हो रहा है, इसलिए भी क्रिकेट फैन्स में रोमांच कुछ अधिक है। एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह नौवां आईपीएल फाइनल है। सीएसके बनाम केकेआर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर की जाएगी। मैच का सीधा प्रसारण Star Sports 1, Star Sports 1 HD, Star Sports 3 और Star Sports 3 HD पर होगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल के फाइनल में कभी नहीं हारी है। गौतम गंभीर की कप्तानी मेंम केकेआर ने 2012 और 2014 में आईपीएल खिताब जीते है। इस बार आईपीएल 2021 के यूएई चरण में केकेआर, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के खिलाफ बैक-टू-बैक जीत हासिल करने के बाद नॉकआउट में पहुंची थी।

Live Streaming Of CSK Vs KKR: Dubai Pitch report

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में की पीच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को सहायता प्रदान करेगी। इस मैदान पर सर्वोच्च स्कोर सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले वर्ष दर्ज किया था, जब दिल्ली के खिलाफ 2 विकेट पर 219 रन बने थे। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 155 रन है, यानी 170 रन के आसपास का स्कोर जीत दिला सकता है। हालांकि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम द्वारा 41 के मुकाबले 62 बार जीत हासिल की है। यह भी एक संकेत है कि दुबई में ओस अहम भूमिका निभा सकती है।

Posted By: Arvind Dubey