इंडियन प्रीमियर लीग कोरोना वायरस के कारण निलंबित हो गया था। अब सितंबर में फिर टूर्नामेंट शुरू होने वाला है। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक्शन में वापस आ गए हैं, लेकिन क्रिकेट के मैदान से बाहर। हिमाचल प्रदेश में दोस्तों और परिवार के साथ आराम से छुट्टियां बिताने के बाद धोनी ने काम शुरू कर दिया है। दरअसल महेंद्र सिंह, फराह खान के साथ एक विज्ञापन शूट कर रहे हैं।

फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फराह ने खुद को फैन बताया है और क्रिकेटर की तारीफ की है। कोरियोग्राफर ने खुलासा किया है कि उन्होंने सोमवार को एक विज्ञापन के लिए धोनी को डायरेक्ट किया है। फराह ने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी को इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में धोनी के साथ अपनी यादगार तस्वीर लेने का श्रेय दिया।

फराह खान ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि एक विज्ञापन शूट के लिए माही को निर्देशित किया। क्या कमाल का लड़का है। इतना समय का पाबंद, इतना डाउन टू अर्थ। ग्राहकों से लेकर स्पॉटबॉय तक सभी के साथ मुस्कान के साथ फोटोज लीं। दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान को टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी पहने देखा जा सकता है। फराह के पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर ने 'वह बेस्ट हैं' कमेंट किया है।

Posted By: Shailendra Kumar