मुंबई। Manish Pandey Wedding: भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे सोमवार को एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। आश्रिता दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। मनीष और आश्रिता लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आखिरकार परिवार की रजामंदी के बाद दोनों ने 7 फेरे ले लिए।

मुंबई में हुए इस विवाह समारोह में दोनों के परिवार और नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। विवाह दक्षिण भारतीय पद्धति से सम्पन्न हुआ। मनीष के लिए ये मौका काफी यादगार रहा क्योंकि एक दिन पहले ही उनकी कप्तानी में कर्नाटक ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 स्पर्धा जीती। मनीष ने फाइनल मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की थी और उन्हीं की पारी की मदद से कर्नाटक ने खिताब जीता।

30 वर्षीय मनीष पांडे मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उनका जन्म नैनीताल में 10 सितंबर 1989 को हुआ था। वहीं 26 वर्षीय आश्रिता दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वे इंद्रजीत, उधयम NH4, ओरू कन्नियम, नान थान सिवा जैसी प्रसिद्ध तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2012 में तुलु फिल्म तेलिकेडा बोली से फिल्म डेब्यू किया था।

दोनों के इस विवाह समारोह में परिवार और नजदीकी दोस्‍त शामिल हुए। मनीष की आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने इस शादी की फोटो शेयर करते हुए नवयुगल को शुभकामनाएं दी।

मनीष की शादी का समारोह मुंबई में दो दिनों तक चलेगा। इसमें रिश्तेदारों, करीबी दोस्तों के अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ी और कुछ घरेलू क्रिकेटर भी शामिल होंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज

मनीष पांडे को शादी के तुरंत बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू सीमित ओवरों की सीरीज में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करना है। वे भारत की वनडे और टी20 टीमों में शामिल हैं। भारत को 6 दिसंबर से विंडीज के खिलाफ तीन इंटरनेशनल टी20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है, इस सीरीज की शुरुआत हैदराबाद में होगी। इसके बाद टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 15 दिसंबर से चेन्नई में तीन इंटरनेशनल वनडे सीरीज शुरू होगी।

मनीष का इंटरनेशनल करियर

मनीष पांडे ने 14 जुलाई 2015 को हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे मैच के जरिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वे अभी तक 23 इंटरनेशनल वनडे मैचों में 36.66 की औसत से रन बना चुके हैं। वे इसके अलावा 32 इंटरनेशनल टी20 मैचों में भी भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Independence Day
Independence Day