मुंबई। Manish Pandey Wedding: भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे सोमवार को अपने जीवन की नई पारी शुरू करने जा रहे हैं। कर्नाटक को रविवार को सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी दिलाने के अगले दिन मनीष एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लेंगे। आश्रिता दक्षिण भारतीय की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।

30 साल के मनीष और 26 साल की आश्रिता लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इस तरह टीम इंडिया और फिल्म इंडस्ट्री के रिलेशन की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी की थी। मनीष की शादी का समारोह मुंबई में दो दिनों तक चलेगा। इसमें रिश्तेदारों, करीबी दोस्तों के अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ी और कुछ घरेलू क्रिकेटर भी शामिल होंगे।

मनीष के नेतृत्व में कर्नाटक ने रविवार को सूरत में सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के बेहद रोमांचक फाइनल में तमिलनाडु को 1 रन से हराकर खिताब हासिल किया था। मनीष ने इस मुकाबले में कप्तानी पारी खेलते हुए 45 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए थे। कर्नाटक ने 5 विकेट पर 180 रन बनाए। इसके जवाब में तमिलनाडु 6 विकेट पर 179 रन ही बना पाया था।

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं आश्रिता :

आश्रिता दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वे इंद्रजीत, उधयम NH4, ओरू कन्नियम, नान थान सिवा जैसी प्रसिद्ध तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2012 में तुलु फिल्म तेलिकेडा बोली से फिल्म डेब्यू किया था।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज :

मनीष पांडे को शादी के तुरंत बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली घरेलू सीमित ओवरों की सीरीज में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करना है। वे भारत की वनडे और टी20 टीमों में शामिल हैं। भारत को 6 दिसंबर से विंडीज के खिलाफ तीन इंटरनेशनल टी20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है, इस सीरीज की शुरुआत हैदराबाद में होगी। इसके बाद टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 15 दिसंबर से चेन्नई में तीन इंटरनेशनल वनडे सीरीज शुरू होगी।

मनीष का इंटरनेशनल करियर :

मनीष पांडे ने 14 जुलाई 2015 को हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे मैच के जरिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वे अभी तक 23 इंटरनेशनल वनडे मैचों में 36.66 की औसत से रन बना चुके हैं। वे इसके अलावा 32 इंटरनेशनल टी20 मैचों में भी भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket