नई दिल्ली (एजेंसियां)। क्रिकेटर और फिल्मी स्टार्स के बीच अफेयर और फिर शादी की बात नई नहीं है। अजहर-संगीता बिजलानी, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, युवराज सिंह-हेजल कीच के बाद हाल ही में केएल राहुल और फिल्म एक्ट्रेस व सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के अफेयर की चर्चा सामने आई। अब इस कड़ी में एक और क्रिकेटर व फिल्मी एक्ट्रेस की जोड़ी का नाम जुड़ गया है। खबर है कि टीम के मीडिल ऑर्डर मनीष पांडे और साउथ की एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी जल्द ही विवाद के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनीष पांडे 2 दिसंबर को आश्रिता शेट्टी से शादी करेंगे। ये दोनों करीब 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों ने शादी का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि ये शादी मुंबई में होगी। फिलहाल जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक दो दिन तक विवाह का कार्यक्रम चलेगा जिसमें दूल्हा-दुल्हन के परिवार, रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। मनीष मूलत: नैनीताल उत्तराखंड के रहने वाले हैं, लेकिन उनके क्रिकेट दौरोंं को ध्यान में रखते हुए ये शादी मुंबई में रखी गई है। 2 दिसंबर तक वेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर आ चुकी होगी। 6 दिसंबर को दोनों टीमों के बीच मुंबई में ही टी 20 मैच होना है। ऐसे में टीम के सभी सदस्य इस शादी में शामिल हो सकेंगे। मुंबई में शादी करने का एक कारण ये भी है।

26 वर्षीय अश्रिता के बारे में बता दें कि वे दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें कई सुपर-डुपर हिट फिल्में भी हैं। फिलहाल वे पन्नीरसेल्वम के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। आश्रिता एक बड़ी ब्यूटी कॉन्टेस्ट में क्‍लीन एंड क्‍लीयर फ्रेश फेस बनीं थी।

पांडे फिलहाल टीम से बाहर

मनीष पांडे फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं, लेकिन वे विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्‍तानी कर रहे हैं। टी 20 क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाज माने जाने वाले पांडे को उम्मीद है कि वे टी 20 टीम में जगह बना लेंगे। आईपीएल में शतक बनाने वाले वे भारत के पहले बल्लेबाज थे। हालांकि वे जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे टीम में डेब्यू कर चुके हैं जिसमें उन्होंने 75 रन बनाए थे।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket