MI vs RCB Match Preview: मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच आज शाम होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मुकाबले से इस सीजन की प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम का फैसला हो जाएगा। मुंबई और बैंगलोर की टीमें 11-11 मैचों से 14-14 अंकों के साथ क्रमश: पहले और दूसरे स्थान पर है। इस मैच को जीतने वाली टीम का 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में प्रवेश तय हो जाएगा।

रोहित शर्मा ने सोमवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था, लेकिन हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से उनके इतने जल्दी मैदान पर वापसी करने की संभावना नहीं है। रोहित को इसी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। रोहित की फिटनेस पर टीम इंडिया के मेडिकल स्टाफ की भी नजर है। मुंबई टीम में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार गेंदबाज नवदीप सैनी के अंगूठे में चोट लगी हुई है और इसके चलते उनका इस मैच में खेलना संदिग्ध है। सैनी की चोट के चलते उमेश यादव को मौका मिल सकता है।

सुपर ओवर में हुआ था फैसला :

इन दोनों टीमों के बीच पिछला मैच बेहद रोमांचक रहा था और उसका फैसला सुपर ओवर के जरिए हुआ था। एबी डीविलियर्स के 24 गेंदों में बनाए 55 रनों की मदद से आरसीबी ने 201 रन बनाए थे। इसके बाद मुंबई इंडियंस को जब 24 गेंदों में 80 रन चाहिए थे तो आरसीबी की जीत तय नजर आ रही थी, लेकिन किरोन पोलार्ड और इशान किशन की बल्लेबाजी से मैच टाई हुआ। इसके बाद सुपर ओवर में आरसीबी ने जीत दर्ज की थी।

टीमें (संभावित) - मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड (कप्तान), कृणाल पांड्या, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: देवदत्त पडिक्कल, एरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, गुरकीरत सिंह, क्रिस मॉरिस, वॉशिंगटन सुंदर, इसुरू उडाना/मोइन अली, नवदीप सैनी/उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस