Mohammad Hafeez again tests corona positive: पाकिस्तान के ऑलराउंडर Mohammad Hafeez एक बार फिर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले खिलाड़ियों की जब कुछ दिन पहले टेस्ट कराई गई थी तब भी Mohammad Hafeez कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन उन्होंने अगले ही दिन खुद को एक प्रायवेट टेस्ट के जरिए निगेटिव बताया था। अब जब खिलाड़ियों को दोबारा जांच की गई तो Mohammad Hafeez फिर कोरोना संक्रमित निकले। अब उन्हें पीसीबी की अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना भी करना पड़ा सकता है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को तीन टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए रविवार को इंग्लैंड रवाना होना है। पीसीबी ने इस दौरे के लिए जब सभी क्रिकेटरों की कोरोना टेस्ट करवाई थी तो मोहम्मद हफीज समेत कुल 10 खिलाड़ी पॉजिटिव निकले थे। पीसीबी ने इन्हें होम क्वारेंटाइन कर दिया था। मोहम्मद हफीज इसके अगले ही दिन प्रायवेट हॉस्पिटल से कराई हुई टेस्ट का रिजल्ट लेकर पीसीबी पहुंचे थे जिसमें उन्हें निगेटिव बताया गया था। उन्होंने क्वारेंटाइन होने से भी मना कर दिया था। अब जब पीसीबी ने सभी खिलाड़ियों की दोबारा टेस्ट करवाई तो हफीज वापस पॉजिटिव निकले।

बोर्ड के सूत्रों के अनुसार हफीज को अब अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि उन्होंने पहली टेस्ट के बाद होम क्वारेंटाइन होने की बजाए दूसरी टेस्ट कराई और पीबीसी को दुविधा में डाला। पीसीबी ने शौकत खानम हॉस्पिटल से सभी खिलाड़ियों की टेस्ट करवाई थी, इस हॉस्पिटल में दोनों बार हुई जांच में हफीज को पॉजिटिव पाया गया है।

दूसरी तरफ मोहम्मद हफीज के करीबी लोगों ने कहा कि पहली टेस्ट के बाद हफीज अपने परिजनों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे, इस वजह से उन्होंने निजी टेस्ट करवाई थी। उन्होंने सावधानी के तौर पर यह टेस्ट करवाई थी और उनका पीसीबी को दुविधा में डालने का कोई इरादा नहीं था।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना