नई दिल्ली। Mohammad Shami trolled: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए हैं। इस बार कट्टरपंथियों ने उनकी बेटी आयरा की तस्वीर की वजह से शमी पर हमला बोला है। कट्टरपंथियों ने शमी से कहा कि वे अपनी बेटी से मूर्ति पूजन न कराएं। मुसलमान होकर मूर्ति पूजा करवाने के कारण वे जहन्नुम में जाएंगे। शमी ने वसंत पंचमी के मौके पर अपनी बेटी का साड़ी पहने हुए फोटो पोस्ट किया था।

बता दें कि शमी ने वसंत पंचमी के मौके पर अपनी बेटा आयरा की पीली साड़ी पहने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो के साथ शमी ने एक प्यारा सा संदेश भी दिया था। फोटो में सरस्वती पूजा के मौके पर आयरा पीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ शमी ने लिखा था- बहुत प्यारी लग रही हो बेटा। तुम्हें बहुत सारा प्यार। ईश्वर का आर्शीवाद हमेशा तुम पर रहे। जल्द मिलूँगा।

दरअसल शमी ने वसंत पंचमी के मौके पर अपनी बेटी की ये फोटो पोस्ट की थी। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। यूजर्स अपने कमेंट्स में नन्हीं आयरा को खूब प्यार, दुलार लिख रहे हैं। आयरा की तारीफ कर रहे हैं। यहां तक की कुछ यूजर्स ने उसे साक्षात सरस्वती जैसा भी बताया। उसे देवी स्वरूप कहकर चरण स्पर्श कर रहे हैं। यही बात कट्टरपंथियों को रास नहीं आ रही।

ये कट्टरपंथी नन्हीं आयरा को भी धार्मिक आधार पर देख रहे हैं और आलोचना कर रहे हैं। कुछ कट्टरपंथियों ने तो इसे इस्लाम का अपमान तक बता दिया। वहीं कुछ ने लिखा कि भारत के मुसलमान शमी जैसे मुस्लिमों के कारण धीरे-धीरे हिंदू बन रहे हैं। कुछ ने शमी से पूछा कि जब वे मुस्लिम हैं, तो आखिर उनकी बेटी हिंदू कैसे हो गई। वहीं कई यूजर्स ने तो शमी को अपने नाम से मोहम्मद तक हटाने का लिख दिया।

बहरहाल ये पहला मौका नहीं है शमी इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर आए हैं। इससे पहले भी शमी को कई बार आलोचना का सामना करना पड़ा था। साल 2018 में शमी ने नए साल की शुभकामनाए देने के लिए शिवलिंग की तस्वीर लगाई थी। उस समय भी कट्टरपंथियों ने उन्हें घेरा था। वहीं पत्नी हसीन जहां के मॉर्डन ड्रेस में फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए भी शमी ट्रोल हो चुके हैं।

Posted By: Rahul Vavikar