MS Dhoni Trolled: आईपीएल 2020 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुके चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने Ruturaj Gaikwad के अर्द्धशतक से शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 8 विकेट से हरा दिया। CSK की शानदार जीत के बावजूद कप्तान MS Dhoni जमकर ट्रोल हुए। सीएसके की जीत के बाद सोशल मीडिया पर #spark ट्रेंड होने लगा और इसी के साथ फैंस ने MS Dhoni की खिंचाई कर दी।

क्रिकेट प्रेमी यह सोचकर हैरान होंगे कि चेन्नई टीम की इस शानदार जीत के बावजूद कप्तान महेंद्रसिंह धोनी को क्यों ट्रोल किया गया। इसकी वजह MS Dhoni का टीम के युवा खिलाड़ियों को लेकर पिछले दिनों दिया गया बयान था। राजस्थान ऱॉयल्स के खिलाफ हार के बाद MS Dhoni ने कहा था कि टीम के युवा खिलाड़ियों में भी वह चमक (Spark) नहीं नजर आई इसकी वजह से वे सीनियर खिलाड़ियों को मैदान में उतारते रहे। चूंकि अब टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, इस वजह से अगले मैचों में युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। वैसे भी बार-बार बदलाव करने से टीम में असुरक्षा की भावना हावी होती है।

युवा खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन :

चेन्नई ने आरसीबी को 8 विकेट से हराकर करारा झटका दिया और इस मैच में चेन्नई के युवा खिलाड़ियों विशेषकर रितुराज गायकवाड़ ने शानदार प्रदर्शन किया। पहले बल्लेबाजी कर आरसीबी 6 विकेट पर 145 रन ही बना पाया। विराट कोहली ने 50 रन बनाए। युवा सैम कुर्रन ने 3 और दीपक चाहर ने 2 विकेट लिए। इसके जवाब में चेन्नई ने 18.4 ओवरों में 2 विकेट खोकर टारगेट हासिल किया। Rituraj Gaikwad ने 65 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने आईपीएल में पहला अर्द्धशतक लगाया। उन्होंने 51 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के लगाए।

चेन्नई की जीत के बाद फैंस ने #Spark का यूज करते हुए महेंद्रसिंह धोनी को ट्रोल किया। उन्होंने लिखा कि क्या Ruturaj Gaikwad की पारी के दौरान उन्हें स्पार्क नजर आया। फैंस ने कई मीम्स लगाते हुए धोनी की जमकर खिंचाई की।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस