नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर MS Dhoni भले ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं लेकिन वे सुर्खियों में सदा बने रहते हैं। MS Dhoni कई महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति नियमित रूप से बनी रहती हैं। अब MS Dhoni का टॉयलेट के अंदर Parthiv Patel और Piyush Chawla के साथ गाने का आनंद उठाते हुए वीडियो वायरल हो गया है।

MS Dhoni इस वीडियो में किशोर कुमार के फिल्म 'मिस्टर एक्स' के गाने मेरे मेहबूब कयामत होगी' का आनंद उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान Parthiv Patel जमीन पर बैठे हुए हैं जबकि Piyush Chawla बाद में इस ग्रुप को ज्वॉइन करते हुए दिखते हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और इसे जमकर लाइक्स मिल रहे हैं।

38 साल के MS Dhoni को अंतिम बार जुलाई 2019 में इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में खेलते हुए देखा गया था। उन्होंने उसके बाद क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया था लेकिन उनकी अभी तक क्रिकेट मैदान पर वापसी नहीं हुई हैं। बीसीसीआई ने इसके बाद महेंद्रसिंह धोनी को केंद्रीय अनुबंध से बाहर कर दिया था। धोनी अब आईपीएल 2020 (IPL 2020) में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से उतरने वाले हैं। उनकी अभी भी भारतीय टीम में वापसी हो सकती हैं।

टीम इंडिया के चीफ कोच रवि शास्त्री कह चुके हैं कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर धोनी इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में वापसी की दावेदारी पेश कर सकते हैं। उससे पहले एशिया कप भी होना है और आईपीएल का शानदार प्रदर्शन उनके लिए टीम इंडिया का दरवाजा खोल सकता है।

धोनी पिछले कुछ समय से परिजनों और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान उनके मध्यप्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क और फिर मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए फोटो और वीडियो वायरल हुए थे।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket