नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर MS Dhoni लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। MS Dhoni ने पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से कोई मैच नहीं खेला है लेकिन वे चर्चा में बने रहते हैं। अब उन्होंने कान्हा नेशनल पार्क में खींचा गया Tiger का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि क्या हुआ था जब यह Tiger उनके सामने आ गया था।

MS Dhoni कुछ दिनों पहले परिजनों और चुनिंदा दोस्तों के साथ मध्यप्रदेश के कान्हा नेशनल पार्क आए थे। यहां उन्होंने तीन दिन गुजारे थे और उन्हें यहां बहुत अच्छा लगा था। MS Dhoni ने वेलेंटाइस डे के मौके पर ट्वीट किया, 'जब आप एक Tiger को अपने सामने देखते हैं और वो आपको इतना समय देता है कि आप उसकी कुछ फोटोज ले पाते हैं। कान्हा नेशनल पार्क का दौरा यादगार रहा।' उन्होंने इसी के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट की लिंक भी शेयर की जिसमें उनके द्वारा लिया गया Tiger का फोटो मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि किस तरह उन्होंने कान्हा नेशनल पार्क में करीब से यह फोटो लिया।

क्रिकेट से दूर चल रहे धोनी पिछले काफी समय से परिजनों और दोस्तों के साथ अलग-अलग जगहों पर छुट्टियां मना रहे हैं। कान्हा नेशनल पार्क के बाद वे अपने परिजनों और दोस्तों के साथ मालदीव गए थे। इस दौरान दो पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह और पीयूष चावला भी उनके साथ थे।

भारत को जुलाई 2019 में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच के बाद से धोनी कोई स्पर्धात्मक क्रिकेट नहीं खेले हैं। उनके इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन धोनी ने इस बारे में भी अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से भी बाहर कर दिया है। वे अब 29 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालते हुए नजर आएंगे।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket