रांची। MS Dhoni returns: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ हो, लेकिन वे लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिलहाल फैंस उनकी वापसी को लेकर उत्सुक है। धोनी ने हालांकि प्रैक्टिस शुरू कर दी है, जिससे उनकी वापसी की अटकलें तेज हो गई है। धोनी का प्रैक्टिस का ताजा वीडियो वायरल हुआ है।

बता दें कि धोनी इंग्लैंड में वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से मैदान में नहीं उतरे हैं। उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है। इस दौरान लगातार धोनी के संन्यास को लेकर भी कयास लगाए जाते रहे। धोनी ने ना तो अपनी वापसी को लेकर कोई बयान दिया और ना ही संन्यास को लेकर कोई संकेत दिया। इससे साफ है कि वे खेलना जारी रखेंगे। अब उनके प्रैक्टिस शुरू करने के साथ ही साफ हो गया है कि माही ने वापसी की तैयारी शुरू कर दी है। धोनी अपनी फिटनेस पर पहले ही काम शुरू कर चुके हैं। अब उनकी प्रैक्टिस का वीडियो सामने आया है।

वीडियो हुआ वायरल

बहरहाल इसी बीच सोशल मीडिया पर माही का नेट प्रैक्टिस करते वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम का है। धोनी ने गुरुवार को ही स्टेडियम में नई प्रैक्टिस पिच का उद्घाटन किया था। धोनी ने इस समारोह के बाद बच्चों के साथ फोटो भी लिए थे। धोनी ने इस दौरान पैड अप होकर नेट प्रैक्टिस भी की। धोनी ने यहां स्टेडियम में युवा खिलाड़ियों के साथ काफी देर तक अभ्यास किया। ये वीडियो उसी दौरान का है।

बता दें कि धोनी के घरेलू मैदान पर जो प्रैक्टिस पिच तैयार की गई है वो लाल, काली और पीली मिट्टी से तैयार की गई हैं। इससे खिलाड़ियों को अलग-अलग पिचों पर खेलने का अनुभव मिलेगा। पूर्व में यहां केवल काली मिट्टी की पिचे थी। अलग-अलग मिट्टी की पिचें तैयार करने का सुझाव धोनी ने ही दिया था।

इस वीडियो के वायरल होने से साफ हो गया है कि माही वापसी की तैयारियां कर रहे हैं। हालांकि वे कब वापसी करेंगे, ये तय नहीं है।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan