नई दिल्ली। एमएस धोनी की तेजी का दीवाना दुनिया में कौन नहीं। क्रिकेट की पीच पर दौड़ हो या फिर विकेट के पीछे का काम दोनों में ही धोनी का एक अलग ही मुकाम है। मौका कोई सा भी हो। एमएस अपना अंदाज दिखा ही देते हैं। आईपीएल 10 के 30 वें मुकाबले में भी ऐसा ही कुछ हुआ जिसे देखकर माही के फैन्स उछल पड़े। दरअसल केकेआर के खिलाफ उन्होंने सुनील नरेन को अपने ही तरीके से रन आउट किया। जिसने भी यह दृश्य देखा उसके मुंह से निकला वाह।

बिना देखे कर दिया आउट

पुणे और कोलकाता के बीच खेले गए इस मुकाबले में पुणे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 182 रन बनाए थे।कोलकाता की ओर से ओपनिंग के लिए गौतम गंभीर के साथ सुनील नरेन बल्लेबाजी करने उतरे। दूसरी पारी के तीसरे ओवर में स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की गेंद को गंभीर ने फाइनलेग की तरफ खेला और सिंगल लेने के लिए दौड़ पड़े। सुनील नरेन डेंजर एंड पर थे। इसी बीच शार्दुल ठाकुर ने गेंद को फील्ड करते हुए धोनी के पास थ्रो फेंका। धोनी ने अपने ही अंदाज में गेंद को कलेक्ट किया और बिना देखे गेंद को विकेट की तरफ दिशा दे दी। गेंद सीधे विकेट से लगी और नरेन रन आउट हो गए।

धोनी कर चुके हैं कमाल

महेंद्र सिंह धोनी इससे पहले भी बिना देखे बल्लेबाज को रन आउट कर चुके हैं। वर्ष 2016 टी 20 विश्व कप के दौरान धोनी ने मैच के आखिरी ओवर में बांग्लादेश के बल्लेबाज मुस्ताफिजुर रहमान को ऐसे ही रन आउट किया था। उसके बाद एक बार फिर से धोनी ने उसी अंदाज को आईपीएल 10 में दोहराया।

वीडियो साभार : फेसबुक

Posted By: