नई दिल्ली (एजेंसियां)। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार शाम 7 बजे रिटायरमेंट की घोषणा करने जा रहे हैं। इस तरह के मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इन मैसेज में दावा किया गया कि धोनी संन्यास की घोषणा करेंगे। लेकिन चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर ताजा अपडेट दिया है।

बता दें कि धोनी के रिटायरमेंट की खबरें लंबे समय से चल रही हैं, लेकिन धोनी की ओर से इसे लेकर कभी कोई संकेत नहीं मिले है। लेकिन अचानक सोशल मीडिया पर उनके संन्यास को लेकर खबरें वायरल हो गई। इन मैसेज में दावा किया जा रहा है कि एमएस धोनी अपने संन्यास के ऐलान को लेकर शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की घोषणा के बाद चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने पुष्टि की है कि धोनी के संन्यास को लेकर उनके पास कोई जानकारी नहीं है। जो मैसेज वायरल हो रहे हैं वे सरासर गलत हैं।

बता दें कि धोनी के संन्यास को लेकर खबरें वायरल होने के बाद फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे थे। गौरतलब है कि धोनी भारत के सफलतम कप्तानों में शामिल हैं और उन्हीं की कप्तानी में भारत ने वनडे का वर्ल्ड कप और टी 20 वर्ल्ड कप जीता है।

विराट के ट्वीट के बाद लगीं अटकलें

धोनी के संन्यास के ये अटकलें भारतीय कप्तान विराट कोहली के एक ट्वीट के बाद लगाई गईं। विराट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर धोनी और अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। ये तस्वीर एक मैच के दौरान की है जिसमें विराट और धोनी दोनों नजर आ रहे हैं। इसमें धोनी के सामने विराट घुटने के बल बैठे हुए हैं और उनका सिर जमीन की तरफ है। इसमें ऐसा लग रहा है जैसे विराट धोनी के सजदे में झुके हुए हैं। इस फोटो के साथ विराट ने कैप्शन लिखा - ये मैच मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। स्पेशल रात। इस शख्स ने मुझे दौड़ाया जैसे मेरा फिटनेस टेस्ट टेस्ट चल रहा है।