मुंबई। MS Dhoni: भारत को मुंबई में खेले गए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 10 विकेट की करारी हार का सामना करना पड़ा। Virat Kohli की कप्तानी वाली टीम इंडिया की हाल के समय में ये सबसे बड़ी हार है। इतनी बड़ी हार के बाद फैंस को Mahendra Singh Dhoni की याद आ गई। मैच के दौरान कुछ वाकये ऐसे हुए जब फैंस ने धोनी-धोनी के नारे लगाए। खासतौर से विकेटकीपिंग के दौरान KL Rahul से जब गेंद छूटी तब भी स्टेडियम में धोनी के नाम के नारे लगे।

बता दें कि रिषभ पंत की गलतियों के दौरान भी फैंस धोनी-धोनी के नारे लगाते हैं.. और अब राहुल ने जब रिषभ के चोटिल होने के चलते विकेटकीपिंग की और उनसे गेंद छूटी तब भी फैंस ने धोनी के नारे लगाए। दरअसल मुंबई वनडे में टीम इंडिया के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हुआ। बल्लेबाजी अच्छी नहीं हुई, गेंदबाज तो एक विकेट भी नहीं ले पाए और फील्डिंग भी कुछ खास नहीं रही। मंगलवार को हुए मैच में रिषभ पंत को पैट कमिंस की गेंद हेलमेट पर लगी और फिर वे मैदान में नहीं उतर पाए। उनके स्थान पर राहुल ने विकेटकीपिंग की। राहुल इस दौरान डेविड वॉर्नर का मुश्किल कैच नहीं ले पाए। उसी समय स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगे।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर Virat Kohli के साथ MS Dhoni भी ट्रेंड कर गया। फैंस के मुताबिक इस मैच में विराट की कप्तानी अच्छी नहीं रही। इसके चलते फैंस विराट के साथ ही धोनी को लेकर काफी कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि मुंबई वनडे में रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही रन नहीं बना पाए, ऐसे में टीम इंडिया केवल 255 रन का स्कोर बना पाई। जीत का ये लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया ने बिना कोई विकेट खोए 37.4 ओवरों में हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए कप्तान एरोन फिंच ने 110 और डेविड वॉर्नर ने 128 रनों की नाबाद पारियां खेलीं और अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket