नई दिल्ली (एजेंसियां)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई। टीम में नवदीप सैनी को जगह नहीं मिली है। बता दें कि वेस्टइंडीज के दौरे पर नवदीप ने शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन चयनकर्ताओं को लगता है कि टेस्ट टीम के लिए उन्हें थोड़ा इंतजार करना होगा।

गौरतलब है कि नवदीप को वेस्टइंडीज दौरे पर हुई टी 20 टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद नवदीप को उम्मीद थी कि उन्हें टेस्ट टीम में शामिल कर लिया जाएगा। टीम में जगह नहीं मिलने से नवदीप निराश जरूर हैं, लेकिन उन्होंने कहा- मैं निराश हूं लेकिन मैं और मेहनत करूंगा और मुझे उम्मीद है कि मैं टेस्ट टीम में जगह जरूर बनाऊंगा।

दिल्ली की ओर से खेलने वाले नवदीप ने वेस्टइंडीज के खिलाफ फ्लोरिडा में हुए अपना टी 20 डेब्यू किया और उस मुकाबले में उन्होंने 17 रन देकर 3 विकेट लिए और वे प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे। नवदीप ने कहा - टेस्ट क्रिकेट में हमारी गेंदबाजी काफी मजबूत है। मैं जब वेस्टइंडीज में टीम के साथ था तो मुझे महसूस हुआ कि इस टीम में आने के लिए काफी मेहनत करनी होगी और इसके बाद ही मुझे मौका मिलेगा।

हालांकि बता दें कि नवदीप को भले ही टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली, लेकिन वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टी 20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा जरूर हैं। भारत और द अफ्रीका के बीच पहला टी 20 मुकाबला 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच मोहाली में 18 सितंबर को और तीसरा मुकाबला बेंगलुरू में 22 सितंबर को खेला जाएगा।

Posted By: Rahul Vavikar