नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं, लेकिन तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar ने पिछले काफी समय से फेसबुक से दूरी बना रखी थी। अब Bhuvneshwar Kumar ने यह खुलासा कर चौंका दिया कि उन्होंने अपनी पत्नी नुपुर नागर की वजह से फेसबुक चलाना ही छोड़ दिया था। वास्तव में नुपुर ने Bhuvneshwar Kumar का फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था।

Bhuvneshwar Kumar बहुत शांत स्वभाव के खिलाड़ी हैं। वे कभी भी विवादों में नहीं रहते हैं। उन्होंने नवंबर 2017 में अपनी बचपन की दोस्त नुपूर से शादी की थी। क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में Bhuvneshwar Kumar ने खुलासा किया कि उन्होंने नुपुर की वजह से ही फेसबुक चलाना छोड़ दिया था। उन्होंने बताया, नुपूर ने एक बार मुझसे फेसबुक अकाउंट का पासवर्ड पूछा तो मैंने कहा कि हर व्यक्ति को स्पेस देना जरूरी होता है। अगले दिन नुपुर ने मुझे बताया कि ये मेरे फेसबुक अकाउंट का नया पासवर्ड है। नुपुर ने मेरा फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया था, इसके चलते मैंने अगले दिन से फेसबुक अकाउंट का उपयोग करना बंद कर दिया था।

नुपुर ने कहा कि उनकी और भुवनेश्वर कुमार की पहली मुलाकात तब हुई थी जब वो 13 साल की थीं। इसके बाद इनके बीच दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद 23 नवंबर 2017 को इनकी शादी हो गई थी। नुपुर को क्रिकेट का ज्यादा ज्ञान नहीं है लेकिन भुवी को बल्लेबाजी करते देखना पसंद है। भुवी बल्लेबाजी में अच्छे नहीं हैं लेकिन नुपुर उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखती हैं इसलिए वे हमेशा जल्दी आउट होने से बचना चाहते हैं।

Posted By: Kiran K Waikar