When Hanuma Vihari jumped over a wall in the midnight: भारतीय क्रिकेटर Hanuma Vihari वैसे तो बहुत शांत स्वभाव के हैं लेकिन बहुत कम फैंस को मालूम है कि उन्होंने लव मैरिज की हैं। Hanuma Vihari अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति राज से मिलने 300 किमी कार ड्राइव कर जाया करते थे। एक बार जब वे आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे तो दरवाजा बंद था, गर्लफ्रेंड से मिलना तो था ही इसलिए वे दीवार फांदकर उसके घर में पहुंचे थे।

Hanuma Vihari की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। वे और उनकी गर्लफ्रेंड अलग-अलग जाति के हैं, इसके चलते प्रीति के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। आखिरकार प्यार की जीत हुई और पिछले साल अक्टूबर में इन दोनों की शादी हो गई। गर्लफ्रेंड के घर में दीवार पर चढ़कर पहुंचने के वाकये का खुलासा खुद Hanuma Vihari ने किया।

हनुमा विहारी ने क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में बताया, मैं हैदराबाद में रहता था और गर्लफ्रेंड से मिलने 300 किमी दूर वारंगल पहुंच जाया करता था। हनुमा के दोस्त ललित ने बताया कि हनुमा विहारी कई बार बिना किसी को कुछ बताए वारंगल निकल जाया करता था। एक बार देर रात को उसकी प्रीति से मिलने की इच्छा हुई और हम आधी रात को वारंगल पहुंचे। प्रीति उस समय बाहर नहीं आ सकती थी और उनके घर का दरवाजा बंद था। हनुमा बगैर उससे मिले वापस लौटना नहीं चाहते थे, इसके चलते वे दीवार फांदकर अंदर पहुंचे। मैं डर गया था और मैंने कार स्टार्ट कर रखी थी, जब वो प्रीति से मिलकर बाहर लौटा तो मेरी जान में जान आई।

हनुमा विहारी का क्रिकेट करियर:

26 साल के हनुमा विहारी ने 7 सितंबर 2018 को ओवल टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वो अभी तक 9 टेस्ट मैचों में 36.80 की औसत से 552 रन बना चुके हैं। उन्होंने इस दौरान 1 शतक और 4 अर्द्धशतक लगाए हैं। हनुमा के नाम 85 फर्स्ट क्लास मैचों में 6860 रन दर्ज हैं। उन्होंने इस दौरान 20 शतक और 36 अर्द्धशतक लगाए हैं।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना