PBKS vs DC: दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को पंजाब किंग्स पर करारी जीत के बाद सीजन को फिर से पटरी पर ला दिया। पृथ्वी शॉ अर्धशतक बनाने में नाकाम रहे। डेविड वार्नर ने टीम को जीत की ओर ले जाने के लिए एक और अर्धशतक बनाया। उन्होंने हाल की सुपरहिट फिल्म पुष्‍पा की तर्ज पर रोचक शैली में जीत का जश्न मनाया। इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने प्रसिद्ध 'पुष्पराज' स्‍टेप करके दिखाई। यह पहली बार नहीं है जब डेविड वॉर्नर ने 'पुष्पराज' स्टेप दिखाया हो।

इस क्रिकेटर ने जनवरी में एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के गाने 'श्रीवल्ली' के स्टेप को करके दिखाया। यह वीडियो वायरल हो गया। उन्होंने 30 गेंदों की अपनी पारी में 10 चौके और एक छक्का लगाया। बाएं हाथ यह बल्लेबाज भी पंजाब किंग्स के खिलाफ 1,000 रन से आगे निकल गया। हाल ही में रन बनाने के बारे में पूछे जाने पर 35 वर्षीय वार्नर ने कहा, मेरा फॉर्म अस्थायी है।

मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान डेविड वार्नर ने शानदार प्रदर्शन करने और टीम को जीत दिलाने में मदद करने के लिए दिल्ली कैपिटल के गेंदबाजों को श्रेय दिया। वार्नर ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने शानदार काम किया और हमारे लिए इसे आसान बना दिया। चेज के दौरान हमें पावरप्ले में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। पिछली रात की तुलना में यह एक अलग सतह थी, लेकिन इसका श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाता है।”

यहां देखें वह वीडियो

आईपीएल 2022: पीबीकेएस बनाम डीसी हाइलाइट्स

डीसी कैंप में COVID मामले सामने आने के बावजूद, टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ मैदान पर उतरने में सफल रही और मैच पुणे से मुंबई शिफ्ट हो गया। COVID संकट और स्थल में बदलाव ने दिल्ली की राजधानियों की टीम को प्रभावित नहीं किया क्योंकि उन्होंने एक मजबूत प्रदर्शन किया जिसने पंजाब किंग्स टीम को हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स को दिल्ली कैपिटल्स ने सिर्फ 115 रन पर समेट दिया, जिसमें अधिकांश बल्लेबाज दहाई अंक का स्कोर हासिल करने में नाकाम रहे।

विकेटकीपर जितेश शर्मा ने 32 रन और कप्तान मयंक अग्रवाल ने 24 रनों के साथ टीम के लिए बल्ले से प्रमुख योगदान दिया। दिल्ली की राजधानियों के लिए अक्षर पटेल 2/10 के आंकड़े के साथ गेंदबाजों की पसंद थे। ललित यादव, खलील अहमद और कुलदीप यादव ने भी दो-दो विकेट लिए।

दिल्ली कैपिटल्स ने लक्ष्य का हल्का काम किया जिसमें डीसी ओपनर पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर पीबीकेएस गेंदबाजों पर हावी रहे। शॉ को पीबीकेएस के स्पिनर राहुल चाहर ने 41 रन की पारी के बाद आउट किया। दूसरी ओर वॉर्नर ने एक और अर्धशतक पूरा किया और 30 गेंदों में 60 रन बनाकर नाबाद रहे।

Posted By: Navodit Saktawat