Prithvi Shaw Sparks Dating Rumours: भारतीय क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों के संबंध नई बात नहीं है, यह सिलसिला कई दशकों से चला आ रहा है। इस कड़ी में नया नाम भारत के युवा ओपनर Prithvi Shaw का जुड़ गया है। मुंबई में रहने वाला और आईपीएल फ्रेंचाइजी Delhi Capitals का यह युवा बल्लेबाज इन दिनों डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Prithvi Shaw इन दिनों अपने शहर में ही रहने वाली एक्ट्रेस Prachi Singh को डेट कर रहे हैं।

Prithvi Shaw ने मात्र 18 साल की उम्र में इंटरनेशनल डेब्यू करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ शतक जमाया था। इसके बाद लगातार दूसरे मुकाबले में भी शतक के करीब पहुंच कर चूक गए थे। पृथ्वी शॉ के खेल पर दिग्गज सचिन तेंडुलकर बारीक नजर रखते हैं और क्रिकेट के जानकारों को उनके अंदर सचिन की छवि नजर आती हैं।

ऐसी खबरें आ रही हैं कि इन दिनों पृथ्वी अभिनेत्री प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं। यह खबरें इसलिए भी चर्चा में आई क्योंकि Prithvi Shaw के इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्राची सिंह को लगातार कमेंट्स करते हुए देखा गया है। पृथ्वी भी प्राची द्वारा किए जाने वाले कमेंट्स पर रिप्लाय करना नहीं भूलते हैं। दोनों ही मुंबई के रहने वाले हैं इस वजह से उनके डेटिंग की खबरें सामने आने लगी है।

कौन हैं प्राची सिंह ?

एक्ट्रेस प्राची सिंह लोकप्रिय टीवी सीरियल उड़ान में काम कर चुकी हैं। प्राची एक मॉडल हैं और साथ ही अच्छा डांस भी करती हैं। उन्होंने बैले डांस सीखा है और उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किए गए हैं। Prachi Singh द्वारा फिल्म 'रोजा' के गीत ये हसीन वादियां पर किया गया डांस का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

View this post on Instagram

💚 . . . #bellydanceindia

A post shared by Prachi Singh (@prachisingh2202) on

पृ्थ्वी शॉ इन दिनों यूएई में आईपीएल 2020 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वे दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से पारी की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे। दिल्ली की टीम को इस बार दो अनुभवी खिलाड़ियों अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्विन के जुड़ने से मजबूती मिलेगी।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020