विजयवाड़ा। Ranji Trophy Cricket: क्रिकेट मैच में बारिश, खराब रोशनी या फैंस के मैदान में घुस आने के कारण तो अक्सर बाधा आती है, लेकिन आज से शुरू हुए रणजी ट्रॉफी क्रिकेट सीजन में विजयवाड़ा में एक मैच के दौरान लंबा सांप मैदान में घुस गया। मैदान में सांप देखकर खिलाड़ी सहम गए और खेल रोकना पड़ा। बाद में ग्राउंड स्टाफ ने सांप को मैदान के बाहर निकाला।

बता दें कि सोमवार को यहां आंध्र प्रदेश और विदर्भ के बीच रणजी ट्रॉफी का मैच जारी था। इसी दौरान मैदान में काफी लंबा सांप घुस गया। इसे देखकर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी पहले तो सहम गए। फिर उन्होंने इसकी जानकारी अंपायरों को दी। खेल रोक दिया गया और सारे खिलाड़ी विकेट के पास जमा हो गए। फिर सांप को मैदान से बाहर निकालने की कवायद शुरू हुई। ग्राउंड स्टाफ तुरंत मैदान में पहुंचा और सांप को पकड़ने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। खेल दोबारा शुरू होने में काफी देर लगी। बीसीसीआई ने इस पूरी घटना का वीडियो शेयर किया।

जिस समय सांप मैदान में घुसा उस समय आंध्र प्रदेश की टीम ने 20 ओवर में 47 रन बना लिए थे। बता दें कि रणजी ट्रॉफी का नया सत्र सोमवार से शुरू हुआ। विदर्भ की टीम अपने खिताब का बचाव करने अपने पहले मुकाबले में आंध्र प्रदेश के खिलाफ उतरी है। विदर्भ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। विदर्भ ने 2017 में रणजी ट्रॉफी इतिहास में पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाई ‌थी। सेमीफाइनल में विदर्भ ने कर्नाटक को 5 रन से हराया था। वहीं फाइनल में दिल्ली को 9 विकेट से हराकर अपना पहला रणजी ट्रॉफी खिताब जीता था। इसके बाद 2018-19 में भी विदर्भ की टीम ने सौराष्ट्र को हराकर अपना खिताब बचाने में सफल रही।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket