इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। ट्वीटर पर शेयर होने के साथ ही इस वीडियो ने धूम मचा दी है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है और तेजी से वायरल हो रहा है। आरसीबी ने खिलाड़ियों और अपने सहयोगी स्टाफ को धन्यवाद देने के लिए इस म्यूजिक वीडियो का निर्माण किया है, जिसका थीम है - ‘Never Give Up. Don’t Back Down. Keep Hustling.’ इस वीडियो में विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, देवदत्त पडिक्कल और एबी डिविलियर्स जैसे तमाम खिलाड़ी मस्ती करते, खेलते-कूदते और मजे से डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि इन खिलाड़ियों को युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री ने अपने इशारों पर नचाया है। यानी इस म्यूजिक वीडियो में क्रिकेटर्स के डांस की कोरियोग्राफी धनश्री वर्मा ने की है। तमाम क्रिकेटप्रेमियों को ये म्यूजिक वीडियो बेहद पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि धनश्री वर्मा चहल (Dhanashree Verma Chahal) खुद भी एक शानदार डांसर हैं और अपने डांस मूव्स से वह अक्सर अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। धनश्री वर्मा के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल से शादी की है, जो खुद भी इस म्यूजिक वीडियो में अपने साथी खिलाड़ियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ये भी दिखाता है कि RCB के खिलाड़ी आईपीएल 2022 के लिए तैयार हैं।

वहीं, कोरियोग्राफर के तौर पर इस बड़े प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद धनश्री ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसे शेयर किया और खुशी जाहिर की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा - "आखिरकार आप सभी के साथ आरसीबी का नया म्यूजिक वीडियो शेयर करने के लिए उत्साहित हूं. यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और 2021 का बेस्ट वीडियो. इन दिग्गजों के साथ काम करना जो अपने हर काम में इतने ईमानदार हैं, सिर्फ क्रिकेट में नहीं, यह मेरे लिए एक जीवन का सबक था. मैं इस अवसर के लिए धन्य महसूस कर रही हूं और मैं सभी क्रिकेटर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्रबंधन का तहे दिल से धन्यवाद करती हूं."

Posted By: Shailendra Kumar