बेंगलुरु। आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (RCB) को लेकर पिछले दो दिनों से चली आ रही अटकलों पर शुक्रवार को विराम लग गया जब टीम ने नया लोगो लांच किया। इससे पहले RCB ने कप्तान विराट कोहली और स्पिनर युजवेंद्र चहल को आश्वस्त किया था कि होने जा रहे बदलावों को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है।

RCB ने शुक्रवार को एक वीडियो के जरिए लोगो लांच किया। इसका कैप्शन दिया गया था, 'आपका इंतजार खत्म हुआ। नया दशक, नया RCB, नया लोगो।' दो दिन पहले क्रिकेट जगत में उस समय हलचल मच गई थी जब अचानक यह पता चला कि आरसीबी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर से प्रोफाइल फोटो और उसके पोस्ट हटा लिए गए हैं। टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कप्तान विराट कोहली ने इसके बाद ट्वीट कर चिंता जाहिर की थी।

आरसीबी ने गुरुवार रात को विराट कोहली और युजवेंद्र चहल के ट्वीट का जवाब दिया। विराट के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा गया, 'ऑल गुड कैप्टन! हर शानदार पारी 0 से शुरू होती है और हमने अभी खाता खोला है।'

युजवेंद्र चहल के ट्वीट पर आरसीबी ने लिखा, 'चिंता मत करो चैम्प, सब कुछ ठीक है। हमने सभी को चौंकाने के लिए रॉन्ग वन डाली थी।'

इसके बाद इस आईपीएल टीम ने यह खुलासा किया था कि वह अपने नए लोगो को लांच करने जा रही है। इसके तुरंत बाद एक अन्य आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर मदद की पेशकश की थी। दिल्ली कैपिटल्स ने लिखा था, 'रिब्रांडिंग के दौरान यदि आपको किसी मदद की जरूरत हो तो हमें बताना।' इस मदद की पेशकश के लिए आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स का शुक्रिया अदा किया था।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket