RCB vs RR Match Preview: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में आज दोपहर में होने वाले मुकाबले में जोरदार संघर्ष होने की उम्मीद है। राजस्थान रॉयल्स के लिए प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए हर मैच महत्वपूर्ण है, इसलिए टीम पूरी ताकत लगाएगी। दूसरी तरफ विराट कोहली की आरसीबी टीम पिछले मैच में किंग्स इलेवन के खिलाफ मिली हार से उबरकर वापस जीत की राह पर लौटना चाहेगी।

राजस्थान रॉयल्स 8 मैचों से 6 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें क्रम पर हैं। स्टीव स्मिथ की टीम को प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए शेष बचे 6 में से कम से कम 5 मैच जीतने होंगे। इसके चलते टीम के लिए अब हर मैच महत्वपूर्ण हो गया है। टीम को स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, बेन स्टोक्स और संजू सैमसन से धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। श्रेयस गोपाल की जगह मयंक मार्कंडेय को मौका मिल सकता है। रॉबिन उथप्पा और मनन वोहरा में से एक को मौका मिलेगा।

विराट कोहली की आरसीबी टीम को पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों अंतिम गेंद पर हार मिली थी। टीम उस हार के गम को भुलाकर वापस जीत की राह पर लौटना चाहेगी। आरसीबी 8 मैचों से 10 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे क्रम पर है। विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल और एरोन फिंच अच्छे फॉर्म में है, उसी प्रकार गेंदबाज भी दमदार खेल दिखा रहे हैं। क्रिस मॉरिस, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर और इसुरू उडाना अच्छे प्रदर्शन को बनाए रखना चाहेंगे। आरसीबी ने इस सत्र में राजस्थान से पहला मैच जीता था और अब दूसरा मैच भी जीतना चाहेगा। मोहम्मद सिराज की जगह शाहबाज अहमद को उतारा जा सकता है।

टीमें (संभावित) - रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) : देवदत्त पडिक्कल, एरोन फिंच, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, वॉशिंगटन सुंदर, इसुरू उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज/शाहबाज अहमद, युजवेंद्र चहल।

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, बेन स्टोक्स, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा/मनन वोहरा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल/मयंक मार्कंडेय, जयदेव उनादकट, कार्तिक त्यागी।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020