बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela का नाम हार्दिक पांड्या समेत कई क्रिकेटरों के साथ जुड़ता रहा है। हार्दिक पांड्या की अब सगाई हो चुकी है। इसी दौरान Urvashi Rautela को एक और करारा झटका लगा जब एक्स बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर Rishabh Pant ने उन्हें WhatsApp पर ब्लॉक कर दिया। Rishabh Pant ने Urvashi Rautela के फोन नंबर को भी ब्लॉक कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Urvashi Rautela के प्रवक्ता ने कहा कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक किया है। Rishabh Pant और Urvashi Rautela के बीच दूरियां बन गई थी और वे काफी समय से एक-दूसरे से मिल भी नहीं रहे थे। Urvashi का नाम वैसे भी क्रिकेटरों समेत कई हस्तियों के साथ जुड़ता रहा है और वे हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।।

पिछले साल Urvashi Rautela को Rishabh Pant के साथ डिनर डेट पर देखा गया था। Urvashi को पिछले साल फिल्म पागलपंती में देखा गया था, उन्होंने फिल्म में काव्या का रोल निभाया था। उन्होंने कन्नड फिल्म मि. ऐरावत में भी काम किया था और फिल्म भाग जॉनी में कैमियो किया था।

उधर टीम इंडिया के विकेटकीपर Rishabh Pant ने नए साल के मौके पर नई गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ फोटो शेयर किया था। उन्होंने यह फोटो शेयर करने के साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट का कमेंट बॉक्स ब्लॉक कर दिया था। Rishabh Pant ने एक खूबसूरत लोकेशन की फोटो पोस्ट कर प्यारा मैसेज लिखा, 'मैं जब तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को और अधिक पसंद करने लगता हूं।'

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी को सर्बियाई एक्ट्रेस और Bigg Boss फेम नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई कर सबको चौंका दिया था।

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus ODI Series: टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया से पिछली हार का बदला लेने की चुनौती

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket