मुंबई (एजेंसियां)। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के दौरान कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच अनबन और मतभेद की खबरें आईं थी। बोर्ड ने हालांकि इन खबरों को अफवाह बताया है, लेकिन ये माना जा रहा है कि दोनों खिलाड़ियों के रिश्ते में खटास जरूर आ गई है।

विराट और रोहित दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया। इसके बाद अब खबर आ रही है कि रोहित ने विराट की फिल्म एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया है, जिससे संकेत मिल रहे हैं को दोनों खिलाड़ियों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। हालांकि ये चौंंकाने वाली बात है कि विराट अभी भी इंस्टाग्राम पर रोहित और उनकी पत्नी रितिका को फॉलो कर रहे हैं। हालांकि इस संबंध में दोनों ही खिलाड़ियों की ओर से आधिकारिक रूप से कोई बयान सामने नहीं आया है।

बताया जा रहा है कि केवल विराट और रोहित के बीच ही संबंधों में दरार नहीं आई है। पूरी टीम दो खेमों में बंट गई है। एक खेमा कप्तान विराट को सपोर्ट कर रहा है, जबकि दूसरा खेमा रोहित के साथ है। रोहित के अलावा शिखर धवन दोनों ही कुछ समय पूर्व विराट से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से अलग हो गए हैं।वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल होकर शिखर धवन बीच टूर्नामेंट से ही स्वदेश लौट आए थे, जबकि रोहित भी अपने परिवार के साथ टीम से पहले ही मुंबई लौट आए थे। इसी दौरान ये खबरें भी आईं टीम में अनबन है। खिलाड़ी कप्तान विराट और कोच रवि शास्त्री की तानाशाही से परेशान हैं।

इधर अनुष्का शर्मा को अनफॉलो करने के बाद रोहित और विराट के बीच दूरियों की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। बता दें कि अनुष्का पिछले कुछ समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि वे अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आ रही हैं। यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है, जो गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार देती है। यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी।