टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा भले ही शॉर्ट बॉल पर छक्का लगाना कभी न भूलते हों, पर होटल में अपनी चीजें भूलना उनके लिए नया नहीं है। रोहित पूरी भारतीय टीम में अपनी सामान भूलने के लिए बदनाम हैं। कई भारतीय खिलाड़ियों ने उनकी इस आदत के बारे में बताया है। रोहित अपना पासपोर्ट से लेकर घड़ी, वॉलेट और कई अन्य जरूरी सामान भूल जाते हैं और बाद में परेशान होते हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी बताया था कि रोहित टीम बस में अक्सर मोबाइल फोन और टैबलेट जैसी चीजें भूल जाते हैं।

अपनी शादी की अंगूठी भूल गए थे रोहित

भुलक्कड़ रोहित शर्मा ने हद तो तब की थी, जब उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी होटल में छोड़ दी थी। उन्हें बस में अपनी अंगूठी की याद आई तो उन्होंने हरभजन को इसके बारे में बताया और फिर कोहली को यह बात पता चलते ही रोहित का जमकर मजाक बना था। रोहित ने इस बारे में 2017 में बताया था। उन्होंने बताया था "नया-नया मैरीड था यार, आदत नहीं थी पहनने की। नया-नया शादी हुआ था तो मैं निकाल के सोता था। मैंने टीम के खिलाड़ियों को पहले ही बोल रखा था कि ट्रेनिंग या फ्लाइट के लिए निकलने से पहले मुझे कॉल कर लें। उस दिन ऐसा नहीं हुआ, मैं लेट हो गया और निकल गया।"

उमेश को देखकर याद आई अंगूठी

रोहित ने आगे बताया था कि बस में उमेश यादव शादी की अंगूठी पहने दिखे तो उन्हें अपनी अंगूठी की याद आई थी। इसके बाद उन्होंने हरभजन सिंह से कहा कि आपके पहचान का कोई है आप कोशिश करो, शायद अंगूठी मिल जाए। इसके बाद रोहित की बात विराट को पता चली और उन्होंने जमकर रोहित का मजाक बनाया था।

2015 में शादी के बंधन में बंधे थे रोहित

34 साल के रोहित ने साल 2015 में अपनी मैनेजर रितिका सचदे के साथ शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। अब रोहित एक बेटी के पिता भी हैं, जिसका नाम समायरा है। रोहित अक्सर बेटी के साथ मस्ती करते देखे जाते हैं। टीम इंडिया से छुट्टी मिलने पर रोहित अपनी बेटी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और समय-समय पर उनकी मस्ती के वीडियो भी सोशल मीडिया पर आते रहते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags