Rohit Sharma luxurious flat: इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले एकमात्र क्रिकेटर Rohit Sharma का बचपन भले ही गरीबी में बिता हो लेकिन अब स्थितियां बदल चुकी हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के सफल कप्तानों में शामिल और भारत के सिक्सर किंग Rohit Sharma मुंबई में 30 करोड़ रुपए के लग्जरी फ्लैट में रहते हैं। उनका यह फ्लैट देखते ही बनता है।

Rohit Sharma का यह फ्लैट मुंबई के वर्ली में स्थित आहूजा अपार्टमेंट्म में हैं। 53 मंजिला इस इमारत में Rohit Sharma का फ्लैट 29वें मंजिल पर हैं। यह चार BHK वाला लग्जरी फ्लैट 6000 स्क्वेयर फीट में बना हुआ है। इस फ्लैट से बांद्रा-वर्ली सी लिंक का 270 डिग्री व्यू मिलता है। यहां से मुंबई शहर का भी शानदार नजारा दिखता है।

Rohit Sharma ने जब साल 2015 में रितिका सजदेह से सगाई की थी तब उन्होंने यह फ्लैट खरीदा था और शादी के बाद दिसंबर 2015 से वे इस फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे। इसका मास्टर बेडरूम करीब 600 स्क्वेयर फीट में बना है और फ्लैट में एक एंटरटेनमेंट एरिया भी है, जहां बैठकर रोहित शर्मा मूवीज के अलावा मैचों का सीधा प्रसारण भी बड़ी स्क्रीन पर देखते हैं।

एक वर्ल्ड कप में 5 शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज :

रोहित शर्मा के नाम वनडे वर्ल्ड कप में ऐसा रिकॉर्ड दर्ज है जो शायद ही कभी टूट पाए। वे इंग्लैंड में 2019 में हुए वनडे वर्ल्ड कप में जबर्दस्त फॉर्म में थे और उन्होंने इसमें 5 शतक लगाए थे। उन्होंने कुमार संगकारा का एक वर्ल्ड कप में 4 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ा था। बढ़ती प्रतिस्पर्धा के इस दौर में अब रोहित शर्मा का यह रिकॉर्ड शायद ही कभी तोड़ा जा सकेगा।

Posted By: Kiran K Waikar