मुंबई। Coronavirus की वजह से भारत में क्रिकेट समेत सभी खेल गतिविधियां बंद पड़ी हुई हैं। इसके चलते भारतीय क्रिकेटर लंबे समय बाद परिजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से क्रिकेटर पूरे समय परिजनों के साथ अपने घरों में ही बने हुए हैं। Rohit Sharma ने बेटी Samaira के साथ क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनका यह प्यारा वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है।

Rohit Sharma इस वीडियो में बेटी Samaira का हाथ पकड़कर उन्हें शॉट लगाते हुए नजर आते हैं। समायरा अपने इस शॉट से बेहद खुश नजर आती हैं और वे खिलखिलाती हुई दिखती हैं। रोहित शर्मा की बेटी का यह वीडियो फैंस को बहुत पंसद आ रहा है।

रोहित शर्मा चोट की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज में नहीं खेले थे। न्यूजीलैंड ने तीन वनडे सीरीज और दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत का सफाया किया था। रोहित शर्मा इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में शामिल नहीं किए गए थे। इस सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश की भेंट चढ़ा था। इसके बाद लखनऊ और कोलकाता में होने वाले मैच कोरोना वायरस की वजह से रद्द कर दिए गए थे।

View this post on Instagram

😍🙌

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित शर्मा अब फिट हो चुके हैं और उन्हें आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करना है। आईपीएल 2020 की शुरुआत 29 मार्च से मुंबई में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसे 15 अप्रैल तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इस टी20 लीग को अभी और आगे बढ़ाने की उम्मीद है और बीसीसीआई की आज (24 मार्च) को होने वाली बैठक में इसकी घोषणा संभावित है।

Posted By: Kiran K Waikar