RR vs SRH Predicted Playing XI: इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की उपस्थिति से राजस्थान रॉयल्स को आज दोपहर में आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच में मजबूती मिलेगी। पिता का स्वास्थ्य खराब होने की वजह से बेन स्टोक्स राजस्थान टीम के साथ देरी से जुड़े हैं। सनराइजर्स टीम में बदलाव की कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि डेविड वॉर्नर टीम का संतुलन नहीं बिगाड़ना चाहेंगे।

स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली राजस्थान टीम 6 मैचों के बाद 4 अंकों के साथ सातवें क्रम पर है। राजस्थान टीम के लिए प्लेऑफ के लिहाज से अब हर मैच महत्वपूर्ण है और टीम को बेन स्टोक्स से धमाकेदार आगाज की उम्मीद रहेगी। बेन स्टोक्स की उपस्थिति से कप्तान स्टीव स्मिथ के पास गेंदबाजी में भी विकल्प बढ़ जाएगा। यदि पिच धीमी रही तो वरुण एरोन की बजाए जयदेव उनादकट को प्राथमिकता दिए जाने की उम्मीद है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछला मैच जीता था, इसके चलते कप्तान डेविड वॉर्नर टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे। केन विलियम्सन और अब्दुल समद के आने के बाद से टीम का कॉम्बिनेशन जमता हुआ नजर आया है। टीम इस समय 6 मैचों से 6 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। वॉर्नर इस मैच को जीतकर अपनी टीम की स्थिति सुधारना चाहेंगे।

टीमें (संभावित) - सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलिमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन।

राजस्थान रॉयल्स : यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), बेन स्टोक्स, महिपाल लोमरोर, राहुत तेवतिया, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, कार्तिक त्यागी, जयदेव उनादकट/वरुण एरोन।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags