RR vs SRH Predicted Playing XI: सनराइजर्स हैदराबाद आज शाम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगा। हैदराबाद की निगाहें राजस्थान के हाथों पिछले मैच में मिली हार का बदला लेने पर टिकी रहेगी। हैदराबाद को इस मैच में दिग्गज खिलाड़ी केन विलियम्सन की कमी खल सकती है क्योंकि चोट के कारण उनका इस मैच में खेलना संदिग्ध है।

केन विलियम्सन को यह चोट कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ पिछले मैच में लगी थी। टीम प्रबंधन की तरफ से उनकी फिटनेस का कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है। यदि विलियम्सन नहीं खेल पाए तो उनकी जगह वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर को मौका मिलने की उम्मीद है। होल्डर को चोटिल मिशेल मार्श की जगह टीम में शामिल किया गया था। सनराइजर्स हैदराबाद का इस सत्र में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और टीम 9 मैचों से 6 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। इस मैच की हार से उसकी प्लेऑफ की उम्मीदों को करारा झटका लग सकता है।

राजस्थान रॉयल्स के 10 मैचों से 8 अंक है और वह अंक तालिका में छठे क्रम पर हैं। स्टीव स्मिथ की टीम को भी अब प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाए रखने के लिए शेष चारों मैच जीतने होंगे। टीम को रॉबिन उथप्पा और बेन स्टोक्स से अच्छी शुरुआत की उम्मीद रहेगी। कप्तान स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन पिछले कई मैचों में दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। टीम को इन दोनों और जोस बटलर से जिम्मेदारी भरी पारियों की उम्मीद रहेगी।

तेवतिया-पराग ने दिलाई थी जीत :

इन दोनों टीमों के बीच पिछला मैच भी दुबई में ही खेला गया था। सनराइजर्स के 158 रनों के जवाब में राजस्थान ने 78 रनों पर 5 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद राहुल तेवतिया और रियान पराग के बीच 47 गेंदों में हुई 85 रनों की भागीदारी से राजस्थान ने एक गेंद शेष रहते यह मैच जीत लिया था।

टीमें (संभावित) - राजस्थान रॉयल्स : रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियम्सन/जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी. नटराजन, बासिल थम्पी।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags