कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ती जा रही है। एक के बाद एक बड़ी हस्तियां इसकी चपेट में आ रही है। ताजा खबर यह है कि महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें पहले होम क्वारंटाइन किया गया था और उसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर वे अस्पताल में भर्ती हुए थे। गुरुवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। हालांकि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आने तक उन्हें घर में ही क्वारंटािन रहना होगा।

इससे पहले पिछले हफ्ते सचिन तेंडुलकर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। खुद सचिन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि कुछ दिनों में घर लौट आऊंगा। इससे पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सचिन ने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया था लेकिन अब डॉक्टरों की सलाह के बाद बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं। बता दें, पिछले दिन Sachin Tendulkar एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर नजर आए थे। उन्होंने वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान शानदार प्रदर्शन किया है। अच्छी बात यह है कि Sachin Tendulkar के परिवार को अन्य कोई सदस्य कोरोना पॉजिटिव नहीं आया है।

Sachin Tendulkar के फैन्स अब क्रिकेट के भगवान के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। यहां तक कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर ने भी सचिन के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। शोएब ने ट्वीट किया, 'मैदान पर मेरे पंसदीदा प्रतिद्वंद्वियों में से एक। जल्दी ठीक हो जाओ दोस्त @sachin_rt'

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close