मुंबई। Sachin Tendulkar seeks help: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने ट्विटर से मदद मांगी है। दरअसल सचिन को एक वेटर की तलाश है। सचिन ने खासतौर से ट्वीट कर इसके बारे में लिखा है और फैंस से इस वेटर को तलाशने में मदद करने को कहा है।

ट्वीट किया ये वीडियो

दरअसल सचिन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा- क्रिकेट खेलने के दौरान मैं एक बार चेन्नई के ताज कोरोमंडल होटल में रूका था। वहां मैंने एक कॉफी ऑर्डर की। जो वेटर कॉफी लेकर आया उसने मुझे बताया कि वो मेरा बहुत बड़ा फैन है। उसने मुझसे कहा कि वह मेरी बल्लेबाजी को बहुत पसंद करता है। उसने मुझसे मेरी टेनिस एल्बो की परेशानी को लेकर बहुत बातें की थी। उसने कहा था कि उसे लगता है कि जब भी मैं आर्म गार्ड लगाता हूं मेरे बल्ले का स्विंग बदल जाता है। मुझे यह सुनकर हैरानी हुई क्योंकि मैंने आज तक इस बारे में किसी से बात नहीं की ना ही कोई इस बारे में जान पाया। मैंने उससे कहा तुम दुनिया के अकेले शख्स हो जिसने इतनी बारीक इस बात को नोटिस किया।

सचिन ने एल्बो गार्ड को रिडिजाइन कराया

सचिन ने बताया कि उस वेटर से चर्चा के बाद पूरे समय दिमाग में वहीं बात चलती रही। इसके बाद उन्होंने अपने एल्बो गार्ड को रिडिजाइन कराया। एल्बो गार्ड को सही साइज, सही पैडिंग और सही स्ट्रैप के साथ दोबारा डिजाइन कराया जिससे उन्हें काफी मदद मिली। सचिन ने वीडियो के कैप्शन में ये भी लिखा- मैं सोचता हूं आज वो वेटर कहां होगा। मैं उससे मिलना चाहता हूं.. क्या आप लोग उसे ढूंढने में मेरी मदद करेंगे।

तमिल में भी ट्वीट किया

इतना ही नहीं सचिन ने चेन्नई के फैंस के लिए तमिल भाषा में भी यही ट्वीट किया ताकि ये बात ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके और उनकी मदद हो सके। इसके बाद तो तमिल फैंस में भी काफी उत्साह नजर आया और उन्होंने सचिन के इस ट्वीट को कई बार रिट्वीट किया।

सचिन के इस ट्वीट के बाद फैंस ने उनकी काफी तारीफ की। यूजर्स ने कहा सचिन आप छोटे लोगों को भूलते नहीं, इसलिए आप महान हो। कुछ फैंस ने कहा कि सचिन को उस फैन से जरूर मिलना चाहिए जिसने उनकी मदद की।

Posted By: Rahul Vavikar

fantasy cricket
fantasy cricket