नई दिल्ली (एजेंसियां)। भारतीय क्रिकेटरों और उनके परिवार की निजी जिंदगी पर फैंस की नजरें रहती हैं। फिलहाल भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। साक्षी इन दिनों इटली और रोम में छुट्टियां मना रही हैं और इसी दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों बताती हैं कि साक्षी में बेहतरीन फैशन सेंस है और इस वजह से वे किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।

एमएस धोनी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। अब उनकी पत्नी साक्षी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल साक्षी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। बेहद ग्लेमरस लुक में नजर आ रही साक्षी बड़ी से बड़ी फिल्मी एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आ रही हैं। इनमें कुछ में वे अकेली हैं, जबकि कुछ तस्वीरें में वे अपनी कुछ खास दोस्तों निधि शर्मा और प्रियांशु चोपड़ा के साथ नजर आ रही है। उनके ड्रेसिंग, स्टाइलिंग और एसेसरीज फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं। साक्षी की ये तस्वीरें उत्तरी इटली के लोंबार्डी क्षेत्र में खूबसूरत लेक कोमो के पास की हैं।

हालांकि इन तस्वीरों में उनके साथ पति एमएस धोनी और बेटी जीवा नजर नहीं आ रही। साक्षी ने इतनी जानकारी जरूर दी है कि वे यहां अपनी करीबी दोस्तों के साथ आईं हैं।

साक्षी ने कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वे अलग-अलग कलरफुल ड्रेस पहने हुए हैं। इनमें वे फुल एंजॉय के मूड में नजर आ रही है। इस दौरान साक्षी का ड्रेसिंग और फैशन सेंस और उनका मेकअप चर्चाओं में आ गया है। कलरफुल ड्रेसेस के साथ साक्षी लगभग हर फोटो में लाइट मेकअप में नजर आ रही है जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है।

दरअसल साक्षी करीब एक सप्ताह से इटली और रोम में हाॅलीडे एंजॉय कर रही हैं। वे रोजाना अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

बता दें कि धोनी ने भी क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है और वे इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से मैदान से दूर हैं। इस दौरान वे भारतीय सेना के साथ जुड़कर दक्षिण कश्मीर में सेना की ड्यूटी भी कर चुके हैं। इस समय माही भी भारत से बाहर हैं। पिछले दिनों केदार जाधव ने धोनी के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे अमेरिका में थे।