एक तरफ IPL 2020 का ऐलान होने के साथ ही MS Dhoni इसकी तैयारी में लग गए हैं वहीं दूसरी तरफ रांची में ही अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हालांकि, अब उन्होंने आईपीएल की तैयारियों के लिए नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इस बीच उनकी पत्नी साक्षी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं। इस तस्वीर में धोनी की बेची जीवा एक न्यूबॉर्न बेबी के साथ नजर आ रही हैं। कुछ ने तो यहां तक अंदाजा लगा लिया कि कहां माही और साक्षी के घर नया मेहमान तो नहीं आया है।

दरअसल, साक्षी ने अपने Instagram अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी बेटी Ziva के नवजात बच्चे के साथ खेलती नजर आ रही हैं। हालांकि, तस्वीर में बच्चे का चेहरा तो नहीं नहीं आ रहा लेकिन जीवा इस बच्चे के पास बैठकर उसे निहारती नजर आ रही है। यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया में लोगों ने ना सिर्फ इसे लाइक करना शुरू कर दिया है बल्कि इसे लेकर तरह-तरह के कयास भी लगाने लगे हैं। कुछ नो तो माही और साक्षी को परिवार में नए सदस्य के आने की बधाई तक दे डाली है।

कुछ यूजर्स ने तो ये भी कयास लगाया कि कही जीवा हाल ह में जन्में हार्दिक पंड्या और नताशा के बेटे के साथ तो नहीं है। एक यूजर ने ट्वीट कर तो पूछ भी लिया क्या आप लोग फिर से माता-पिता बने हैं। वहीं एक ने तो सीधे न्यूबॉर्न बेबी की बधाई ही दे डाली। साक्षी की इस पोस्ट पर जहां एक तरफ लोग लगातार कयास के मैसेज कर रहे हैं वहीं इसे 5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

इस बीच माही ने कोरोना काल में झारखंड में ही JSCA स्टेडियम में प्रैक्टिस शुरू कर दी है। बता दें कि पिछले साल जुलाई के बाद से ही धोनी ने कोई बड़ा मैच नहीं खेलना है। माना जा रहा है कि इस आईपीएल सीजन के माध्यम से वापसी करने जा रहे हैं। धोनी को मैदान पर देखने के लिए उनके फैन्स भी बेताब हैं। इस सीजन में एक बार फिर से धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते देखे जा सकेंगे।

Posted By: Ajay Kumar Barve

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020