कराची। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर Shahid Afridi एक बार फिर से पिता बने हैं। Shahid Afridi ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी कि वे पांचवीं बार बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने अपनी सभी बेटियों के साथ फोटो भी शेयर की। Shahid Afridi की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया में जबर्दस्त कमेंट्स आ रहे हैं और लोगों ने उन्हें पाकिस्तान की जनसंख्या के बारे में सोचने की सलाह भी दे डाली हैं।

Shahid Afridi ने शुक्रवार को फैंस को सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने पिता बनने की जानकारी दी। उन्होंने सभी बेटियों के साथ अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, ऊपरवाले का आशीर्वाद और दया मुझ पर हैं। चार बेटियों के बाद मैं अब पांचवीं बेटी का भी पिता बन गया हूं। अपने सभी फैंस के साथ यह जानकारी शेयर करते हुए मुझे खुशी हो रही हैं।

पिछले दिनों यह खबर सामने आई थी कि शाहिद अफरीदी ने अपनी बेटी को आरती करते हुए देखा था तो टीवी तोड़ दिया था। इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था।।

शाहिद अफरीदी ने जैसे ही बेटियों के साथ फोटो पोस्ट किया, सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। एक यूजर ने लिखा, बेटे की चाह में शाहिद अफरीदी ऐसा कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे अपने घर पर ही महिला क्रिकेट की टीम बनाना चाह रहे हो। एक अन्य यूजर ने लिखा, अफरीदी को जनसंख्या नियंत्रण के बारे में सोचना चाहिए। उन्हें पाकिस्तान की बढ़ती जनसंख्या के मद्देनजर खुद पर कंट्रोल करना चाहिए।

बेटियों को आउटडोर स्पोर्ट्स के लिए किया था मना :

शाहिद अफरीदी को पिछले साल उस समय आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जब उन्होंने अपने बेटियों के आउटडोर स्पोर्ट्स में हिस्सा लेने पर रोक लगा दी थी। उन्होंने कहा था कि वे सोशल और धार्मिक वजहों से बेटियों को क्रिकेट या अन्य किसी आउटडोर स्पोर्ट्स की अनुमति नहीं देंगे। लोगों को इस मामले में उनके बारे में जो भी सोचना हो वो सोच सकते हैं।

भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज की वकालत :

अफरीदी पिछले दिनों उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने भारत-पाक द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज की वकालत की थी। दोनों देशों के बीच मौजूदा तनाव को देखते हुए इस समय ऐसी सीरीज का होना पाना संभव नहीं दिख रहा है। उन्होंने कहा था कि यदि भारत-पाक सीरीज हुई तो यह एशेज सीरीज से भी ज्यादा बड़ी होगी। उन्हें पाकिस्तान के साथ ही भारतीय फैंस से भी प्यार मिलता हैं।

Posted By: Kiran Waikar

fantasy cricket
fantasy cricket