नागपुर। Shikhar Dhawan acting like Akshay Kumar: सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले क्रिकेटरों में शिखर धवन का नाम शामिल है। शिखर अक्सर सोशल मीडिया पर अलग-अलग पोस्ट करते हैं। लेकिन इस बार उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में उनके साथ युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज खलील अहमद भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शिखर हाल ही में आई फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षर कुमार द्वारा निभाए गए बाला के किरदार की नकल करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच 10 नवंबर रविवार को टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच खेला जाएगा। भारत को नई दिल्ली में हुए पहले मैच में 7 विकेट से हार मिली थी, जबकि उसने राजकोट में हुआ पिछला मैच 8 विकेट से जीतकर सीरीज में बराबरी हासिल की थी। इस जीत के बाद टीम इंडिया रिलैक्स नजर आ रही है। इसी दौरान का शिखर धवन, चहल और खलील अहमद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये खिलाड़ी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शिखर फिल्म एक्टर अक्षय कुमार की नकल कर रहे हैं। शिखर धवन इस वीडियो में अक्षर कुमार की हाल ही में आई फिल्म हाउसफुल 4 के बाला के रोल की नकल करते नजर आ रहे हैं। शिखर की एक्टिंग इतनी शानदार है कि हर कोई इसे देखकर एंजॉय कर रहा है।

वीडिया में नजर आ रहा है कि खाने की टेबल पर शिखर के साथ खलील अहमद बैठे हैं। खलील उनसे पूछते हैं कि रोहित भाई ने जो नए ग्लव्स दिए थे, वो कहां पर है.. इस पर धवन जैसे ही जवाब देने की कोशिश करते हैं, वैसे ही चहल उनके कान के पास कटोरी-चम्मच से घंटी बजा देते हैं.. इस पर शिखर ठीक वैसे ही भूल जाते हैं जैसे फिल्म में अक्षय भूल जाते हैं। इसी सिक्वेंस पर तीनों क्रिकेटर वीडियो में एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को एक तरफ फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं टीम के साथी खिलाड़ी शिखर की टांग खींचने से नहीं चूक रहे। शिखर की एक्टिंग देखने के बाद भुवनेश्वर कुमार ने लिखा- भूलने की एक्टिंग करने की क्या जरूरत है, वो तो नेचुरल टैलेंट है।

बहरहाल टीम इंडिया सीरीज का अंतिम मैच यहां खेलेगी। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबर है और दोनों ही टीमों के पास सीरीज जीतने का मौका है। टीम इंडिया सीरीज जीतती है तो ये उसका एक और शानदार प्रदर्शन होगा, लेकिन बांग्लादेश की जीत होती है तो ये उसके लिए ऐतिहासिक जीत होगी।

Posted By: Rahul Vavikar