नई दिल्‍ली। आईपीएल में उम्दा प्रदर्शन करने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्‍वी शॉ को उनके साथी बल्लेबाज शिखर धवन ने एक बैट गिफ्ट किया है। इस बैट पर शिखर ने एक स्‍पेशल मैसेज लिखकर पृथ्‍वी को भविष्‍य की शुभकामनाएं दी हैं। शिखर ने पृथ्‍वी के खेल से प्रभावित होकर उनका उत्‍साह बढ़ाने के लिए यह उपहार भेंट किया है। पृथ्‍वी शॉ इन दिनों टी 20 मुंबई लीग के लिए खेल रहे हैं।

साल 2018 के अक्‍टूबर में टेस्‍ट टीम का हिस्‍सा बनने के बाद पहली टेस्‍ट सीरीज में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए पृथ्‍वी ने शतक जमाया था। तब से ही पृथ्‍वी को सचिन तेंडुलकर का उत्‍तराधिकारी बताया जा रहा था। पृथ्‍वी की स्‍टाइल से भी बहुत से लोग उन्‍हें सचिन तेंडुलकर से तुलना करते हैं। जब अपने पहले विदेश दौरे के तौर पृथ्‍वी ऑस्‍ट्रेलिया गए तो वहां भी उनके प्रशंसकों ने सचिन से उनकी तुलना की। हालांकि यहां शॉ टखने की चोट के कारण मैच नहीं खेल पाए थे। इसके चलते पृथ्‍वी कुछ दिन क्रिकेट से दूर भी रहे। बाद में वह इस साल फरवरी में हुई मुश्‍ताक अली टी 20 ट्रॉफी से पिच पर उतरे।

हाल ही में संपन्‍न हुए आईपीएल टूर्नामेंट में पृथ्‍वी शॉ दिल्‍ली कैपिटल्‍स की ओर से शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करते रहे हैं। आईपीएल में पृथ्‍वी शॉ ने अपने शानदार शार्ट्स के जरिए प्रशंसकों का दिल जीता। उनके खेल से प्रभावित होकर दिल्‍ली कैपिटल टीम में उनके सीनियर साथी शिखर धवन ने पृथ्‍वी को एक बैट भेंट किया है। इस बैट में शिखर ने पेन से मैसेज भी लिखा है। बैट पर लिखा है कि एक दिन तुम लीजेंड बनोगे। धवन के इस गिफ्ट से पृथ्‍वी शॉ के फैंस खुश हैं।

माना जा रहा है कि धवन ने इस उपहार के जरिए पृथ्‍वी को टी 20 मुंबई लीग में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्‍साहित किया है। पृथ्‍वी शॉ टी 20 मुंबई लीग में नॉर्थ मुंबई पैंथर्स टीम की ओर से खेल रहे हैं। इस टीम में उनके साथ आईपीएल में दिल्‍ली टीम के कैप्‍टन रहे श्रेयस अय्यर भी हैं।

Posted By: Rahul Vavikar